For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घर में गोली लगने से डेढ़ साल का बालक घायल, अस्पताल में भर्ती

11:43 AM Apr 14, 2024 IST
घर में गोली लगने से डेढ़ साल का बालक घायल  अस्पताल में भर्ती
Advertisement
गोहाना (सोनीपत), 13 अप्रैल (हप्र)
गांव लाठ में डेढ़ साल के मासूम को गोली लगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जांच की तो गोली चलाने का आरोप उसके पिता पर लगा है। खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती बच्चे की मां व दादा ने पुलिस के सामने कोई बयान देने से इनकार कर दिया।  गोहाना सदर थाना पुलिस ने जांच अधिकारी के बयान पर बच्चे के पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश व अवैध शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।
गोहाना सदर थाना में नियुक्त एएसआई नीरज ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को जानकारी मिली थी कि गांव लाठ में डेढ़ साल के बच्चे अयांश पुत्र अजय को गोली लगी है। उसे बीपीएस खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस पर वह टीम के साथ अस्पताल में पहुंचे। वहां पर बच्चे के साथ उनकी मां हिमांशी और दादा जोरा सिंह मिले। पुलिस ने मामले को लेकर बच्चे की मां व दादा से पूछताछ की तो उन्होंने कोई भी बयान देने से मना कर दिया। उन्होंने मौखिक या लिखित कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस का कहना है बच्चे के परिजन जान बूझकर मामले को छिपा रहे थे। जिस पर पुलिस टीम गांव लाठ में बच्चे के घर पर पहुंची। वहां पर एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए गये।
 पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े खून के नमूने लिये। पुलिस की जांच में सामने आया है कि करीब डेढ़ साल के बच्चे को घर पर ही गोली लगी है। साथ ही पता लगा कि गोली उसके पिता अजय ने ही चलाई थी। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या की कोशिश व अवैध शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
''गांव लाठ में बच्चे को गोली लगी है। बच्चे के परिजनों ने जानकारी देने से मना कर दिया है। एएसआई के बयान पर बच्चे के पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बच्चे के पिता के पास लाइसेंसी हथियार नहीं है।'' -महिपाल सिंह, सदर थाना प्रभारी, गोहाना
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×