मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोहट हत्याकांड का एक आरोपी काबू

07:46 AM Sep 04, 2021 IST

झज्जर, 3 सितंबर (हप्र)

Advertisement

पुलिस के लिए चुनौती बने गांव आसौदा के डबल मर्डर व बादली के लोहट निवासी रोहित हत्याकांड का पर्दाफांश हो गया है। इस मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने इन दोनों ही हत्याओं में शामिल अभिषेक उर्फ काला नामक एक आरोपी को काबू किया है।

अभिषेक ने हीं अपने साथियों के साथ मिलकर आसौदा गांव के नरेश, संजय व अनिल पर उस समय ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, जब वे एक दुकान पर बैठे हुए थे। इस फायरिंग में नरेश व संजय ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि अनिल गंभीर घायल हो गया था। जिसे चिकित्सकों द्वारा बचा लिया गया।

Advertisement

पुरानी रंजिश के चलते किए गए इस डबल मर्डर के सभी आरोपी वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद फरार हो गए थे।

डाबौदा गांव के इस डबल मर्डर को अंजाम देने से पहले जिले के ही बादली सब-डिवीजन के गांव लोहट व देवरखाना के बीच रोहित नामक एक युवक की भी कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। दोनों हीं मामलों में आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को गच्चा देने में सफल हो गए थे।

दोनों ही मामले पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे। लेकिन पुलिस को इन दोनों ही मामलो में उस समय उम्मीद जगी जब पता चला कि दोनों ही हत्याकांड में आरोपियों ने एक ही कार को इस्तेमाल कर रखा था। यह कार बाहरी दिल्ली से छीनी गई थी। शुक्रवार को इन दोनों मामलों का खुलासा एसपी कार्यालय में करते हुए एएसपी विक्रांत भूषण व डीएसपी राहुलदेव शर्मा ने संयुक्त प्रैस कान्फ्रेंस में बताया कि दोनों मामलों को सुलझाने के लिए पुलिस ने झज्जर से लेकर बादली सब-डिवीजन मुख्यालय तक 17 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर एक संदिग्ध कार की सीसीवीटी फुटेज भी सार्वजनिक की थी। लेकिन गत दिवस अपराध शाखा की पकड़ में आए अभिषेक की गिरफ्तारी के बाद दोनों ही हत्याकांड से रहस्य का पर्दा उठ गया।

आरोपी अभिषेक उर्फ काला से एक अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

Advertisement
Tags :
आरोपीहत्याकांड