For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

व्यापारी की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

10:32 AM Jul 12, 2024 IST
व्यापारी की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

रेवाड़ी, 11 जुलाई (हप्र)
गारमेंट्स व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में थाना कसौला पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गांव पातूहेड़ा के सुनील उर्फ सुम्मी के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि गांव रानौली के शीशराम ने शिकायत दी थी कि उसके लड़के दिनेश कुमार ने जलियावास में गारमेंट्स व किरयाना की दुकान कर रखी थी। 5 जुलाई को उसके बेटे दिनेश कुमार का जन्मदिन था। वह अपने बेटे को बुलाने के लिए दुकान पर गया था। दुकान से कुछ दूर पर एक मोमोज की रेहड़ी लगी हुई थी, जिस पर एसपी उर्फ शिव गांव जलालपुर एवं सुम्मी गुर्जर पातूहेड़ा व अमित पहलवान आसलवास मोमोज खा रहे थे।
यह तीनों लड़के दिनेश कुमार के पास आए और झगड़ा करने लगे। समझाने के बाद वे सभी वहां से चले गए। उसके बाद वह अपने बेटे के साथ दुकान के पास चौराहे पर आकर बैठ गया। थोड़ी देर बाद एसपी उर्फ शिव, सुम्मी व अमित एक कार में आए तथा एसपी उर्फ शिव के दो दोस्त सचिन व देवेन्द्र उर्फ देबु निवासी चिरहाड़ा अपनी बाइक पर आए और दिनेश के साथ झगड़ा करने लगे। इसके बाद एसपी उर्फ शिव ने उसके बेटे दिनेश को गोली मार दी और अभी आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली लगने से दिनेश की मौत हो गई।
जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना कसौला में हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने बीती शाम सुनील उर्फ सुम्मी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे बृहस्पतिवार को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×