मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मकान खरीदने के बहाने घर बुलाकर निर्वस्त्र कर खींचे फोटो, धमकी देकर ऐंठे 2 लाख

09:03 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 15 जुलाई (हप्र)
शहर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति को मकान खरीदने के बहाने घर बुलाने के बाद जबरन निर्वस्त्र कर फोटो खींचने और फिर धमकी देकर 2.02 लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि अब भी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उनसे रुपये की मांग की जा रही है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है।
पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर क्षेत्र स्थित अपने मकान को बेचना चाहता था। उनके पास जून के आखिरी सप्ताह में कॉल आई थी। कॉल किसी महिला ने की थी। महिला ने उनसे कहा था कि उन्होंने आपका मकान बाहर से देख लिया। इस पर उन्होंने महिला से पूछा कि मकान आप खरीदना चाहती हैं या किसी दूसरे को दिलाना है। इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गई थी। उसके बाद 29 जून को किसी अन्य नंबर से कॉल कर कहा कि उन्हें ही मकान खरीदना है। साथ ही उन्हें कहा कि आप ककरोई चौक पर आ जाना।
इसके बाद जब वह सोनीपत शहर में आए तो उन्होंने उस नंबर पर कॉल की। इस पर उन्हें एक घर का पता बताया गया। वह वहां गए तो घर के बाहर एक महिला मिली और उसने कहा कि आप अंदर आ जाओ, चाय-पानी पीने के बाद मकान देखने चलेंगे। वह उनके घर में चला गया। इस पर उस महिला ने दो महिलाओं व एक युवक को बुला लिया। उन तीनों महिलाओं व युवक ने जबरन उन्हें निर्वस्त्र कर उनके फोटो खींच लिये।
पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उनकी जेब से जबरन 22 सौ रुपये निकाल लिए गए। फिर उनसे साढ़े 3 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने कहा कि वह 2 लाख रुपये दे सकते हैं। इसके बाद उन्होंने बैंक से 2 लाख रुपये निकाल कर दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement