मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक के निर्देश पर नगला मेघा में लगाया खुला दरबार

08:20 AM Sep 06, 2023 IST

करनाल, 5 सितंबर (हप्र)
गत दिनों घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण के निवास पर नगला मेघा के सैकड़ों ग्रामीणों ने उनकी फsमिली आईडी में अन्य व्यक्तियों के बिजली के बिल जोड़े जाने की समस्या से अवगत कराया था, जिस पर संज्ञान लेते हुए विधायक कल्याण ने बिजली विभाग के अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए थे। इन्हीं निर्देशों की अनुपालना में मंगलवार को गांव नगला मेघा में बिजली विभाग के एसडीओ
शिवम बागड़ी ने अपने कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों के बीच खुला दरबार लगाया।
खुले दरबार में ग्रामीणों ने अधिकारियों को बताया कि काफी ग्रामीणों के परिवार पहचान पत्र में अन्य व्यक्तियों के बिलों की एंट्री है, जिसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान ग्रामीण बलराज कशयप, हैप्पी कश्यप, नफा सैनी, पवन सैनी, पवन पंच, ऋषिपाल, वेदपाल, महेंद्र राणा, ईश्वर कश्यप, प्रदीप, रामफल आदि ने खुला दरबार लगवा कर लोगों की समस्या का निवारण कराने के लिए क्षेत्र के विधायक हरविंद्र कल्याण का आभार व्यक्त किया।
एसडीओ शिवम बागड़ी ने बिल त्रुटियों से संबंधित शिकायतों पर सुनवाई करते हुए लगभग 300 समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और ग्रामीणों को जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की अंत्योदय बिजली बिल माफी योजना के तहत जिन लोगों की आय 1 लाख तक है तथा मासिक बिजली यूनिट की खपत 150 है वो उपभोगता सिर्फ 3600 बिल भर कर अपना सारा बिल माफ करा सकते हैं।

Advertisement

Advertisement