For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समग्र हिंदू सेवा संघ की मांग पर डीसी ने दिये 6 मार्गों को अतिक्रमण मुक्त करवाने के आदेश

09:04 AM Jun 29, 2024 IST
समग्र हिंदू सेवा संघ की मांग पर डीसी ने दिये 6 मार्गों को अतिक्रमण मुक्त करवाने के आदेश
Advertisement

गुरुग्राम, 28 जून (हप्र)
गुरुग्राम महानगर में आम रास्तों पर तेजी से बढ़ रहे अतिक्रमण से नगर वासियों को मुक्ति दिलाने के लिए समग्र हिंदू सेवा संघ द्वारा चलाई जा रही मुहिम के तहत आज डीसी निशांत कुमार यादव को एक ज्ञापन सौंपा गया। उपायुक्त ने जिले के सभी अधिकारियों की उपस्थिति में 6 मार्गों को अतिक्रमण मुक्त करवाने के आदेश मौके पर ही दिए। उपायुक्त ने इस गंभीर विषय पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अतिक्रमण हटाने संबंधित विभागों के अधिकारियों की एक संयुक्त टीम गठित करके प्रतिदिन एक सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराने का काम प्रशासनिक अधिकारियों को सौपा। उपायुक्त ने यह भी निर्देश दिया कि समग्र हिंदू सेवा संघ की भागीदारी इस टीम में सुनिश्चित की जाए। इस कार्य के लिए समग्र हिंदू सेवा संघ ने पूरी तरह से सहयोग का आश्वासन दिया है।
समग्र हिंदू सेवा संघ के संस्थापक संरक्षक महावीर भारद्वाज ने ज्ञापन बारे जब उपायुक्त को बताया तो इस संवेदनशील विषय को उपस्थित अधिकारियों ने ध्यान से सुना। उपायुक्त ने जिन 6 मार्गों को अतिक्रमण मुक्त करने का आश्वासन दिया है, उनमें सोहना चौक से रेलवे स्टेशन तक, जय सिनेमा चौक से न्यू रेलवे रोड होता हुआ फव्वारा चौक तक, पटौदी चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक, भूतेश्वर मंदिर से झाड़सा तक, सिद्धेश्वर चौक से गुरुद्वारा के सामने होते हुए अग्रवाल धर्मशाला तक, जय सिनेमा चौक से सेक्टर-9 चौक तक तथा शमा रेस्टोरेंट से झाड़सा चौक तक की सड़क शामिल है। ज्ञापन देने वालों में समग्र हिंदू सेवा संघ के प्रदेशाध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश कौशिक, महामंत्री राजीव मित्तल कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार दौलताबाद शामिल थे।
भारद्वाज ने बताया कि संघ को पूरा विश्वास है कि इस कार्रवाई से वर्षों से चली आ रही उपरोक्त समस्या से गुरुग्राम के लोगों को निजात मिल सकेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×