For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एक तरफ परिवारवाद-भ्रष्टाचार, दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी जैसा देशभक्त : कृष्णपाल गुर्जर

10:07 AM Apr 04, 2024 IST
एक तरफ परिवारवाद भ्रष्टाचार  दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी जैसा देशभक्त   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल जिले में आयोजित सभा में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के स्वागत में जेसीबी से पुष्पवर्षा करते समर्थक। -हप्र
Advertisement

पलवल, 3 अप्रैल (हप्र)
केन्द्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पलवल जिले में नगर पार्षदों के अलावा पंच-सरपचों, ब्लॉक समिति सदस्य एवं जिला पार्षदों को पक्ष में करने की कवायद के चलते अब जिले के जाट बाहुल्य बड़े गावों में सभाएं कर जाट लैंड में पकड़ मजबूत करने का प्रयास किया है। हसनपुर के पूर्व विधायक पुत्र एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन के संयोजन में पृथला, पलवल, हथीन के बाद होडल क्षेत्र के दीघौट, औरंगाबाद, मर्राेली जैसे गांवों में उन्हें समर्थन मिला। पलवल में जहां विधायक दीपक मंगला ने कृष्णपाल गुर्जर के लिए मजबूत सारथी के रूप में प्रचार अभियान को गति दी वहीं होडल के पार्टी नेता हरेन्द्र रामरतन ने दलितों के साथ-साथ जाट लैंड में स्वागत समाराहों को बड़ी जनसभा में तबदील करने का जोर लगाया। केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सभाओं को संबोधित करते हुए विपक्ष पर करारी चोट की। उन्होंने कांग्रेस और आप पार्टी का नाम लेकर कहा कि चुनावी दौर में एक तरफ परिवारवाद और भ्रष्टाचार से जुड़ा इतिहास है वहीं दूसरी तरफ भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे देशभक्त नेता का नेतृत्व है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज में भारत की साख विश्व स्तर पर बढ़ी है।
उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलवल और फरीदाबाद, दोनों जिलों का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी और मनोहर की जोड़ी ने यहां विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है और अब नायब सैनी मुख्यमंत्री के रूप में इस विकास को और रफ्तार देंगे। गुर्जर ने कहा कि चुनाव प्रचार की शुरूआत में यहां के लोगों जो प्यार दिखाया, वह इसका कर्ज उतार नहीं सकते।
वहीं इस मौके पर वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन ने क्षेत्र के सभी पंच-सरपंच, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति सदस्यों व नगर पार्षदों की ओर से विश्वास दिलाया कि उनके क्षेत्र से इस बार भी भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल को अभूतपूर्व समर्थन मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×