For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सत्ता में आने पर गैंगस्टरों का सफाया कर निवेशक अनुकूल माहौल बनाएंगे : सुखबीर

07:53 AM May 03, 2024 IST
सत्ता में आने पर गैंगस्टरों का सफाया कर निवेशक अनुकूल माहौल बनाएंगे   सुखबीर
Advertisement

लुधियाना, 2 मई (निस)
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था चरमराने और गैंगस्टर संस्कृति से पंजाब का उद्योग तबाह हो गया। उन्होंने घोषणा की कि अकाली दल के सत्ता में आने पर सरकार गैंगस्टरों का सफाया कर राज्य में निवेशक अनुकूल माहौल बनाएगी।
अकाली दल अध्यक्ष ने पार्टी के उम्मीदवार रंजीत सिंह ढिल्लों के समर्थन में प्रचार करने के साथ-साथ फतेहगढ़ साहिब से पार्टी उम्मीदवार बिक्रमजीत सिंह खालसा के समर्थन में खन्ना में पंजाब बचाओ यात्रा की अगुवाई भी की। इसके अलावा यहां उद्योगपतियों के साथ बातचीत करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि उद्योगपति पंजाब छोड़कर जा रहे हैं और उत्तर प्रदेश तथा मध्य प्रदेश में निवेश कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इसके लिए आप सरकार और मुख्यमंत्री भगवंत मान पूरी तरह जिम्मेदार हैं। पंजाब में निवेश में गिरावट पर अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी गैंगस्टर कल्चर और ड्रग्ज को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है। अकाली दल दोनों मुद्दों पर जीरो टाॅलरेंस की नीति अपनाएगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही अकाली सरकार के दौरान स्थापित पंजाब निवेश विभाग को बहाल किया जाएगा और राज्य को एक आकर्षक निवेश गंतव्य बनाने के लिए निवेशकों को पर्याप्त रियायतें दी जाएंगी। इससे पहले पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष ने पंजाबियों से राज्य के विकास के लिए क्षेत्रीय पार्टी का समर्थन करने की अपील की। इस अवसर पर उनके साथ महेशइंदर सिंह ग्रेवाल, मनप्रीत मान, हरचरन सिंह गोहलवारिया भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×