For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस मेनिफेस्टो समिति का सदस्य बनने पर मा. ऋषिपाल का किया स्वागत

10:49 AM Feb 13, 2024 IST
कांग्रेस मेनिफेस्टो समिति का सदस्य बनने पर मा  ऋषिपाल का किया स्वागत
फरीदाबाद में सोमवार को कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी का सदस्य बनाये जाने पर प्रदेश प्रवक्ता डॉ.ऋषिपाल मास्टर का स्वागत करते लोग।-हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 12 फरवरी (हप्र)
कांग्रेस किसान सेल जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ.ऋषिपाल मास्टर को चुनावी दृष्टि से सबसे महत्वपूर्ण समिति चुनाव घोषणा पत्र समिति का सदस्य बनाये जाने पर उनके पृथला विधानसभा क्षेत्र में जनता में भारी हर्ष की लहर है। उनके गांव चंदावली में 36 बिरादरी के लोगों ने स्वागत किया।
मास्टर ऋषिपाल ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि वह किसानों की एमएसपी का मुद्दा, किसानों के खाद, बीज, कीटनाशक आदि के रेट कम करवाना जैसे ज्वलनशील मुद्दों को कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करवाने के लिए अपनी बात को जोर-शोर से पार्टी हाईकमान के सामने रखेंगे। बेरोजगारी से बुरी तरह जूझ रहे युवाओं के लिए भी वो तर्कों सहित हाईकमान के सामने अपनी बात रखेंगे जिससे हर घर एक युवा को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि परिवार पहचान पत्र की अनिवार्यता खत्म करवाने और जिन बुजुर्गों की पेंशन कटी है उनकी पेंशन दिलवाने के लिए भी पूरी ताकत से पार्टी हाईकमान के सामने अपनी बात रखेंगे।
उन्होंने कहा कि पृथला के लिए वो छांयसा मेडिकल कॉलेज में हर सुविधा प्रदान करने के लिए अपनी बात रखेंगे। उन्होंने सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खडग़े, राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राष्ट्रीय संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री चौधरी रणदीप सिंह सुरजेवाला, प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, राष्ट्रीय सचिव डॉ विनीत पुनिया का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर चौधरी जीतराम चहल, पं महेश कौशिक, चौधरी राजपाल, पूर्व जिला पार्षद मोहन डागर, राजवीर लांबा, पूर्व थानेदार बहल सिंह, मूलचंद यादव, मूलचंद थानेदार, ईश्वर लांबा, शेरसिंह पवार, हरीसिंह चहल, किशन चहल, संजू चहल, विक्रम तंवर, पूर्व थानेदार चंद्रसेन यादव, मुकेश सैन, रॉयल सैनी सैकड़ों मौजिज ग्रामीण उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×