मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ओम प्रकाश धनखड़ ने मंत्री कंवरपाल गुर्जर के समक्ष उठाया मुद्दा

10:38 AM Jul 13, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ को फर्रूखनगर उपमंडल बनाने की मांग संबंधी ज्ञापन देते लोग। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 12 जुलाई (हप्र)
फर्रूखनगर तहसील को उपमंडल का दर्जा देने की मांग को लेकर क्षेत्र की सरदारी ने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ से मुलाकात की और मुख्यमंत्री के नाम मांग पत्र सौंपा। धनखड़ ने फर्रूखनगर की मांग का समर्थन करते हुए जिला, उपमंडल, तहसील व खंड निर्धारण मंत्री समूह समिति के अध्यक्ष कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर से बात की और फर्रूखनगर को उपमंडल का दर्जा देने की मांग को अविलंब पूरा करने का आग्रह किया।
धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार जन भावनाओं का सम्मान करते हुए विकास कार्य करवा रही है। उन्हें उम्मीद है कि हमारी सरकार फर्रूखनगर को उपमंडल बनाने की मांग को भी पूरा करेगी।
समिति अध्यक्ष कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने राष्ट्रीय सचिव धनखड़ को आश्वस्त करते हुए कहा कि फर्रूखनगर को उपमंडल का दर्जा देने मांग पर पूरी सहानुभूति और सकारात्मक दृष्टिकोण से कमेटी में विचार किया जाएगा। क्षेत्र की सरदारी ने उनकी मांग की पुरजोर तरीके से पैरवी करने पर भाजपा राष्ट्रीय सचिव धनखड़ का धन्यवाद किया। धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष भी फरुखनगर को उपमंडल का दर्जा देने की आपकी बात को पूरी मजबूती से रखूंगा।
इस अवसर पर भाजपा नेता पवन यादव, मोहित यादव, रिसलदार उदय सिंह जांगु, थानेदार बाबू लाल काटीवाल, यसपाल उर्फ हैप्पी, राधेश्याम सैनी, सूरज प्रकाश शर्मा, पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा,सरपंच शिवताज, सरपंच दिनेश कुमार, वीरेंद्र सिंह, संजय, देवानंद, निशांत शर्मा, पवन सैनी सहित काफी संख्या में क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement