मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ओलंपिक मेडलिस्ट सुमित, अभिषेक का भव्य स्वागत

11:08 AM Aug 18, 2024 IST
सोनीपत में साई सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में ओलंपिक मेडलिस्ट हॉकी खिलाड़ी सुमित और अभिषेक का अभिनंदन करते खिलाड़ी व कोच। -हप्र

सोनीपत, 17 अगस्त (हप्र)
भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र, सोनीपत में ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी सुमित कुमार और अभिषेक नैन का भव्य स्वागत किया गया। गांव कुराड़ के सुमित कुमार और मयूर विहार के अभिषेक नैन ब्रांज मेडल विजेता भारतीय टीम के सदस्य हैं। सोनीपत के बहालगढ़ स्थित साई सेंटर में शनिवार को आयोजित समारोह में दोनों खिलाड़ियों को वहां पर मौजूद खिलाड़ियों और कोच ने फूलमालाओं से लाद दिया। समारोह में सुमित के कोच नरेंद्र गौतम और अभिषेक के कोच मास्टर शमशेर सिंह दहिया भी मौजूद रहे। समारोह में दोनों खिलाड़ियों के कोच को भी फूलमालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया।
समारोह में क्षेत्रीय निदेशक डॉ. शिवम शर्मा ने सुमित और अभिषेक के साथ पूरी भारतीय हाकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए तिरंगा ऊंचा रखा और देश की झोली में ब्रांज मेडल डाल दिया। समारोह में मास्टर नरेश आंतिल को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर द्रोणाचार्य अवार्डी भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान प्रीतम सिवाच, हाई परफारमेंस डायरेक्टर पीयूष कुमार दुबे और महिला हॉकी खिलाड़ी ओलंपियन निशा वारसी भी मौजूद रहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement