मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अधिकारी काम करते हैं, बस काम कराने वाला चाहिए : रमन त्यागी

08:22 AM Oct 03, 2024 IST
यमुनानगर में बुधवार को लोगों से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर, 2 अक्तूबर (हप्र)
यमुनानगर से कांग्रेस उम्मीदवार रमन त्यागी ने कहा कि जो जनप्रतिनिधि यह बोलता है कि अधिकारी काम नहीं करते, वह या तो झूठ बोल रहा है या फिर उसे काम कराना ही नहीं आता, या फिर उसकी अधिकारियों से मिलीभगत है। रमन त्यागी यमुनानगर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने शिकायत की कि यहां के भाजपा विधायक हर काम पर एक ही बात बोल देते हैं, मेरी कोई सुनता नहीं। रमन त्यागी ने कहा कि, काम कराना आना चाहिए। भाजपा ने ईमानदार व काम करने वाले अधिकारियों को तंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हर काम के रेट फिक्स थे, यदि कोई यह रेट नहीं देता था तो उसका कोई काम ही नहीं होता।
अब जब अधिकारी से जनप्रतिनिधि उगाही कराएंगे तो वह काम कैसे करेंगे? भाजपा के राज में क्यों आम आदमी के काम नहीं हो रहे थे, इसकी असली वजह यही थी।
जनसंपर्क अभियान के तहत बड़ी संख्या में महिलाओं ने बताया कि नशे की वजह से हमारे बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। रमन त्यागी ने पीड़ित माताओं व बहनों से वादा किया कि 8 अक्तूबर की शाम के बाद नशा नेटवर्क सदा के लिए बंद हो जाएगा। आप देखना, यही अधिकारी कैसे भाग भाग कर नशा तस्करों की नकेल कसेंगे। मुझे पता है, पुलिस काम करना चाहती है, लेकिन भ्रष्ट नेता पुलिस को काम ही करने नहीं देते।

Advertisement

Advertisement