मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

समस्याओं का जल्द समाधान करें अधिकारी : सुरेंद्र पंवार

08:44 AM Jul 06, 2024 IST
सोनीपत के सेक्टर-15 में शुक्रवार को पौधरोपण करते विधायक सुरेंद्र पंवार। -हप्र

सोनीपत, 5 जुलाई (हप्र)
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि जनसमस्याओं का समाधान करने में अधिकारी विलम्ब न करें। कई बार विभाग की लापरवाही की वजह से छोटी समस्या विकराल रूप धारण कर लेती है। विधायक पंवार ने शहीद भगत सिंह कॉलोनी स्थित पार्क में पौधरोपण करने के उपरांत कॉलोनीवासियों की समस्याएं सुनी। लोगों ने बताया कि शहीद भगत सिंह कॉलोनी स्थित पार्क में माली नियुक्त नहीं किया गया है, जिसकी वजह से पेड-पौधों की सही तरीके से देखभाल नहीं की जा रही। हल्की बारिश आते ही पार्क में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती थी। इसकी वजह से पार्क में सैर से वंचित रहना पड़ता है। उन्होंने बताया कि पार्क के साथ में निगम के कम्युनिटी सेंटर की हालत भी खराब है। इस पर विधायक ने अधिकारियों को समस्याओं के समय रहते समाधान के निर्देश दिए। इसके उपरांत उन्होंने सेक्टर-15 में सीनियर सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में भी पौधरोपण किया।
इस दौरान नरेंद्र हुड्डा, राजेश दहिया, मास्टर दिलबाग, अंकेश राठी, नरेंद्र, आशीष, भलेराम जांगड़ा, कमल हसीजा, नरेंद्र गोयल, संजीव खत्री, नरेश, मनोज गुप्ता, बबला, सुरेंद्र हैली, लाजपत मुखी, संजय वधावन, केसी बत्रा, यशपाल डुडेजा, मोहन सिंह मनोचा, बिजेंद्र मलिक पार्षद आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement