मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बरसात से पूर्व जलनिकासी के पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित करें अधिकारी : निगमायुक्त

08:42 AM Jun 11, 2024 IST
गुरुग्राम में सोमवार को अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करते निगमायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 10 जून (हप्र)
नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे बरसात आने से पूर्व ड्रेनेज व सीवरेज सफाई सहित जलनिकासी के अन्य सभी पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित करें, ताकि जलभराव की समस्या ना हो। निगमायुक्त ने उक्त निर्देश सोमवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में दिए।
उन्होंने कहा कि सभी कार्यकारी अभियंता अपनी टीम, मैनपावर व मशीनरी के साथ क्षेत्र में समस्या से निपटने के लिए मुस्तैद रहें। साथ ही आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करके उनसे नियमित संपर्क बनाए रखें, ताकि सही प्रकार से समस्या का समाधान किया जा सके।
उन्होंने कहा कि सभी पंप, मशीनरी को आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों व गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में चलाकर देखें, ताकि बरसात आने पर किसी भी प्रकार की परेशानी सामने ना आए। उन्होंने बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने तथा बाधित होने की स्थिति में जेनसेट की व्यवस्था रखने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। निगमायुक्त ने स्पष्ट किया कि हमारा मुख्य उद्देश्य जलनिकासी की व्यवस्था करना है, अगर किसी भी अधिकारी की इसमें कोताही मिलती है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement