For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन के पदाधिकारी घोषित

08:00 AM Sep 04, 2023 IST
रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन के पदाधिकारी घोषित
रेवाड़ी में रविवार को आयोजित समारोह में उपस्थित रोटरी क्लब मेन के पदाधिकारी व अतिथि। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 3 सितंबर (हप्र)
रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन का रविवार को इंस्टालेशन समारोह दिल्ली-जयुपर हाईवे स्थित एक रिजॉर्ट में किया गया, जिसमें मुख्यातिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर जितेंद्र गुप्ता, विशिष्टातिथि जिला प्रशिक्षक अनूप मित्तल व सहायक गवर्नर जेपी चौहान थे। कार्यक्रम में जिले के विभिन्न क्लबों से 50 से अधिक अतिथियों ने हिस्सा लिया।
अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने अपने बोर्ड की घोषणा की। इसमें उन्होंने डिंपल गुप्ता को उपाध्यक्ष, प्रीति लांबा को कोषाध्यक्ष, सुषमा गुप्ता को संयुक्त सचिव, अनुराधा सैनी को सार्जेंट एट आर्म्स, जेपी चौहान को क्लब ट्रेनर, महेंद्र छाबड़ा, दलीप कुमार, हरीश अरोड़ा, अनुकूल शर्मा और नरेंद्र गुगनानी को निदेशक, अरुण गुप्ता, डा. नवीन अदलखा, सचिन मलिक, नरेश सलूजा, रुचि चौहान, आरती अरोड़ा को बोर्ड में समिति अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मंच संचालन अरुण गुप्ता एवं अंजू सचदेवा ने किया।
क्लब अध्यक्ष ज्योति अदलखा ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि क्लब के सभी बोर्ड सदस्य महिलाएं हैं और इस रोटरी वर्ष की थीम रक्तदान और महिला सशक्तिकरण है। उन्होंने कहा कि क्लब रक्तदान शिविरों के माध्यम से 2000 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य हासिल करेगा। जिसमें से अब तक 1100 यूनिट रक्त एकत्रित किया जा चुका है। समाज के प्रति समर्पित कार्य के लिए हरीश मलिक, राजेश सहगल, पूनम भारद्वाज, दीपक सोनी और हरीश मेहंदीरत्ता को विशेष पुरस्कार दिए गए। कार्यक्रम के चेयरमैन अनुकूल शर्मा ने सभी का आभार जताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement