For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अश्विन नवरात्र के चौथे दिन आया 16 लाख का चढ़ावा

08:13 AM Oct 19, 2023 IST
अश्विन नवरात्र के चौथे दिन आया 16 लाख का चढ़ावा
अधिकारिता राज्यमंत्री ने की पूजा- अर्चना पिंजौर (निस) : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने आज कालका के काली माता मंदिर में महामायी की पूजा-अर्चना की। यादव ने कालका के गुरुद्वारा सहिब में माथा टेक प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए कामना की। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने मंत्री को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। उनके साथ हिमाचल के पूर्व मंत्री राजीव सहजल और कालका की पूर्व विधायिका लतिका शर्मा भी मौजूद थीं।
Advertisement

पंचकूला, 18 अक्तूबर (हप्र)
अश्विन नवरात्र मेले के चौथे दिन बुधवार को श्री माता मनसा देवी मंदिर, श्री काली माता मंदिर कालका और चंडी माता मंदिर में श्रद्धालुओं ने कुल 16 लाख 41 हजार 522 रुपये की राशि दान स्वरूप अर्पित की। माता मनसा देवी मंदिर में लगभग 20 हजार श्रद्धालुओं ने माता के दर्शन किए। माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के मुख्य प्रशासक सुशील सारवान ने बताया कि मनसा देवी मंदिर में 12 लाख 29 हजार 867 रुपये, श्री काली माता मंदिर कालका में 3 लाख 70 हजार 403 रुपये और चंडी माता मंदिर में 41,252 दान स्वरूप अर्पित किए गए। इसके अलावा श्री माता मनसा देवी मंदिर में सोने के 2 और चांदी के 44 नग और काली माता मंदिर में चांदी के 40 नग भी दान स्वरूप अर्पित किए गये।

परिवहन मंत्री ने यज्ञ में आहूति डाली

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बुधवार को श्री माता मनसा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके उपरांत उन्होंने यज्ञशाला में हवन-यज्ञ में आहूति डाली। इसके उपरांत मंत्री ने मंदिर के प्रांगण में चल रहे रक्तदान शिविर में पहुंचकर रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर डिप्टी एडवोकेट जनरल अजय शर्मा, पंचकूला रोडवेज के जनरल मैनेजर अशोक कौशिक, हरीश गोम्बर, पारस, बृजलाल शर्मा उपस्थित थे।

Advertisement

अधिकारिता राज्यमंत्री ने की पूजा- अर्चना

काली माता मंदिर कालका में राज्यमन्त्री ओमप्रकाश यादव पूजा अर्चना करते हुए साथ में पूर्व विधायक लतिका शर्मा भी हैं।

पिंजौर (निस) : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने आज कालका के काली माता मंदिर में महामायी की पूजा-अर्चना की। यादव ने कालका के गुरुद्वारा सहिब में माथा टेक प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए कामना की। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने मंत्री को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। उनके साथ हिमाचल के पूर्व मंत्री राजीव सहजल और कालका की पूर्व विधायिका लतिका शर्मा भी मौजूद थीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×