For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूरे समाज को बिश्नोई गैंग बुलाने पर जताया एतराज

08:30 AM Oct 20, 2024 IST
पूरे समाज को बिश्नोई गैंग बुलाने पर जताया एतराज
फतेहाबाद में शनिवार को मंदिर में एकत्रित बिश्नोई समाज के प्रतिनिधि। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 19 अक्तूबर (हप्र)
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मामले से जुड़े लॉरेंस बिश्नोई के गैंग को बिश्नोई गैंग बुलाये जाने पर अब बिश्नोई समाज के लोगों ने कड़ी आपत्ति जतायी है। इस मामले को लेकर शनिवार को बिश्नोई मंदिर में बिश्नोई समाज की मीटिंग हुई, जिसमें समाज के अलग-अलग प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने भाग लिया और अपना विरोध जताया। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा तो वे वहां भी जाएंगे लेकिन इस गैंग को बिश्नोई समाज के नाम से जोड़ा जाना सहन नहीं करेंगे।
बैठक में उन्होंने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई यदि गलत कर रहा है तो वह गलत है, समाज उसके गलत कार्यों में साथ नहीं है, लेकिन यदि वह हिरण मामले में समाज की मांग उठा रहा है तो वह सही है। समाज के जीव रक्षा दल के अध्यक्ष हंसराज गोदारा ने कहा कि एक आदमी का गैंग हो सकता है, पूरा समाज गैंग नहीं हो सकता। सलमान खान ने हिरण मारा, उसका दोष भी कोर्ट में तय हो गया और मामला कोर्ट का है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में ज्यादा नहीं कहेंगे, लेकिन उसे कोई खान गैंग नहीं बुलाता। जबकि लॉरेंस पर आरोप अभी तय नहीं हुए, लेकिन उसको लेकर पूरे समाज को गैंग से जोड़ दिया जाता है, यह सही नहीं है, इससे लोगों को दुख हुआ है।
जीव रक्षा दल के महासचिव विनोद काकड़ व राजस्थान के जोधपुर से आए लोगों ने कहा कि किसी ने हिरण मारा तो उसके खिलाफ समाज ने आवाज उठाई है, लेकिन किसी के कारण पूरे समाज को गलत नाम से नहीं जोड़ना चाहिये।

Advertisement

Advertisement
Advertisement