For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस सरकार आने पर ओबीसी को मिलेगा पूरा अधिकार: कै. अजय यादव

07:19 AM Jul 14, 2024 IST
कांग्रेस सरकार आने पर ओबीसी को मिलेगा पूरा अधिकार  कै  अजय यादव
करनाल में शनिवार को कांग्रेस ओबीसी सैल के राष्ट्रीय चेयरमैन कै. अजय सिंह यादव का स्वागत करते ओबीसी नेतागण। -हप्र
Advertisement

करनाल, 13 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस सरकार आने पर जातीय जनगणना करवाई जाएगी, जिसके आधार ओबीसी समाज को पूरे हक अधिकार मिलेंगे। शैक्षणिक, नौकरियों सहित हर क्षेत्र में ओबीसी समाज को पूरा हक मिलेगा। यह बात कांग्रेस पार्टी के ओबीसी सैल के राष्ट्रीय चेयरमैन और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने करनाल के सावित्री लोन में आयोजित पिछड़ा वर्ग न्याय सम्मेलन में कही।
सम्मेलन में राष्ट्रीय चेयरमैन ने कहा कि भाजपा के पास ऐसी वाशिंग मशीन हैं, जिसमें धुलकर हर भ्रष्टाचार का आरोपी आरोपमुक्त हो जाता हैं। इसके बारे में ज्यादा बताने की आवश्यकता नहीं हैं। उन्होंने इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर कहा कि भाजपा ने ऐसे-ऐसे लोगों से चंदा लिया है, जिन पर केंद्रीय एजेंसियों की जांच तक चल रही थी। बीजेपी में तो चंदा दो और धंधा लो। पूर्व मंत्री ने कहा कि ओबीसी वर्ग बहकावे में आकर बीजेपी में चला गया था, लेकिन ओबीसी ठगा गया। कांग्रेस ने उन्हें जिम्मेदारी दी है कि ओबीसी वर्ग को कांग्रेस के साथ जोड़ा जाए, इसी दिशा में हरियाणा सहित पूरे देशभर में ओबीसी समाज को कांग्रेस के साथ जोड़ने की मुहिम में लगा हूं। विशिष्ट अतिथि रमेश सैनी ने राष्ट्रीय चेयरमैन कै. यादव को आश्वासन दिया कि आप ओबीसी समाज की लड़ाई प्रदेश और केंद्र स्तर पर लड़ो, पूरा ओबीसी समाज आपके साथ खड़ा है, कांग्रेस के साथ खड़ा है। सम्मेलन के आयोजक ओबीसी सेल के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष करता राम कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतराम कश्यप और जिलाध्यक्ष संजय चंदेल रहे।
ओबीसी सैल के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष करता राम कश्यप ने उपस्थितजनों का धन्यवाद देते हुए कहा कि बीजेपी ने ओबीसी समाज से सीएम बनाकर ओबीसी समाज के सामने ओबीसी हितैषी पार्टी होने का ढोंग किया है जबकि धरातल पर ऐसा नहीं हैं। इससे धरातल पर स्थितियों में कुछ नहीं बदला है।
इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश गुप्ता, असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी, पूर्व विधायक राकेश काम्बोज, पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर, सोनीपत ओबीसी सेल के जिलाध्यक्ष सुशील कश्यप कोहड़, जिलाध्यक्ष देवेंद्र यादव झज्जर, सुभाष तंवर पानीपत, प्रवीन कश्यप प्रदेश संयोजक ओबीसी सैल, सुनील पंवार जिले सिंह पाल सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×