For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में शपथ समारोह का आयोजन

10:13 AM May 09, 2024 IST
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में शपथ समारोह का आयोजन
यमुनानगर के न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेते विद्यार्थी एवं अन्य। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 8 मई (हप्र)
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर में शपथ समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में चारों सदनों शक्ति, भक्ति, शान्ति व प्रगति सदन के विद्यार्थी ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। सबसे पहले भक्ति सदन की रिया को कप्तान व गुरप्रीत सिंह को उपकप्तान चुना गया।
प्रगति सदन की शगुन को कप्तान व दिग्विजय को उपकप्तान चुना गया। शांति सदन में सिमरन ने कप्तान व युवराज ने उप कप्तान की बागडोर संभाली। शक्ति सदन के यशिका धीमान ने कप्तान व इशीत ने उपकप्तान बनकर जिम्मेवारी संभाली। उसके बाद प्रधानाचार्या तथा स्कूल सचिव ने चारों सदनों के कप्तानों व उप-कप्तानों को बैज लगाकर सम्मानित किया। पूरे समारोह में जोश का माहौल था।
विद्यालय के अनुशासन को बनाए रखने के लिए नुकांत गुलाटी को ‘हैड बॉय’ व तनिशा वालिया को ‘हैड गर्ल’ चुना गया। स्कूल में खेल व अन्य गतिविधियों को संभालने के लिए विशाल को खेल व वंश को एक्टिविटी अध्यक्ष के रूप में चुना गया। स्कूल के डायरेक्टर जीएस शर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।
स्कूल की मुख्याध्यापिका डॉक्टर बिंदु शर्मा ने चुने गए विद्यार्थियों को बधाई दी और उन्हें विद्यालय के प्रति अपने कर्त्तव्यों को ईमानदारी से निभाने के लिए प्रेरित किया और कहा कि जीवन को सफल बनाने में अनुशासन का बहुत बड़ा योगदान होता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×