मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रानियां में न्याय चौपाल अभियान 12 से : राजेश वर्मा

06:59 AM Jul 10, 2024 IST
सिरसा में मंगलवार को पत्रकाराें से बातचीत करते कांग्रेस नेता राजेश वर्मा। -हप्र

सिरसा, 9 जुलाई (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस ओबीसी सैल के पूर्व चेयरमैन विशाल वर्मा के नेतृत्व में रानियां विधानसभा क्षेत्र के अंदर 12 जुलाई को न्याय चौपाल अभियान की शुरुआत की जाएगी। इस अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता हलके के गांव-गांव जाकर ग्रामीणों से मिलेंगे और उनके सुझाव लेंगे। उस गांव की समस्याओं के बारे में जाना जाएगा। ग्रामीणों की ओर से जो सुझाव दिए जाएंगे फिर उन्हें कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। यह जानकारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर राजेश वर्मा ने जज कालोनी में विशाल वर्मा के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दी। राजेश वर्मा ने बताया कि रानियां हलके के गांव भंबूर से इस अभियान का शुभारंभ होगा। रानियां हलके में इस अभियान की जिम्मेवारी विशाल वर्मा को सौंपी गई है। रानियां हलके में करीब 100 गांव व ढाणियां हैं सभी में यह अभियान चलेगा। न्याय चौपाल में डबवाली विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमित सिहाग, कालांवाली से विधायक शीशपाल केहरवाला भी शिरकत करेंगे।
इस अवसर पर नगरपालिका रानियां के पूर्व चेयरमैन स्वर्ण सिंह जज, भुवनेश मेहता, रघुवीर सिंह गोबिंदपुरा, कश्मीर कंबोज पूर्व सरपंच, बृजलाल घोड़ेला, घनश्याम वर्मा, शंकर करड़वाल, मुकेश मेहता, महेंद्र कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement