मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नुसरत को फिर ‘लव’ का सहारा

01:47 PM Aug 28, 2021 IST
Advertisement

ए.चक्रवर्ती

अभिनेत्री नुसरत भरुचा को लाइम लाइट में लाने में लेखक निर्देशक लव रंजन की तीन फिल्मों आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी का बड़ा योगदान रहा है। इसलिए अब नुसरत निजी तौर पर डायरेक्टर लव रंजन को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं। असल में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘ड्रीमगर्ल’, ‘छलांग’, ‘अजीब दास्तान’ में से किसी को दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस नहीं मिला है। अब यह दीगर बात है कि नुसरत इन दिनों भी तीन-चार फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इनमें अक्षय के साथ ‘रामसेतु’ को लेकर वह सबसे ज्यादा उत्साहित है। इसके अलावा हाल ही में लंव रंजन की अनाम फिल्म में अरसे बाद उन्हें एंट्री मिल गई है। इसमें रणबीर कपूर का लीड रोल है। मगर नुसरत के लिए ये बाते ज्यादा मायने नही रखती है। उन्हें खुशी इस बात की है कि काफी प्रयास के बाद उन्हें फिर लव का सहारा मिला है।

Advertisement

‘वॉर-2’ भी करेंगे टाइगर

कहा जा रहा है कि यशराज बैनर अपनी सुपरहिट फिल्म वॉर-2 का सीक्वल भी बनाएगा। इसमें रितिक रौशन रहेगे या नहीं, अभी तक यह खबर पुख्ता नहीं है। पर यह जरूर तय माना जा रहा है कि जोशीले टाइगर श्राफ ‘वॉर-2’ में भी रहेंगे। असल में युवा दिलों की धड़कन टाइगर के पास ‘वॉर’ के बाद ही फिल्मों का कुछ ज्यादा जमावड़ा हो गया है। उनके क्रेज़ का यह आलम है कि उनकी फिल्म ‘गणपत- 2022’ के शुरू में रिलीज़ होगी। पर इससे पहले ही ‘गणपत-2’ के निर्माण की तैयारी शुरू हो चुकी है। उनकी फ्रेंचाइची फिल्मों का भी ज़बरदस्त क्रेज़ है। उनकी पहली हिट फिल्म ‘हीरोपंती’ का दूसरा भाग भी अब लगभग पूरा होने को है। दूसरी ओर उनकी एक सुपरहिट फ्रेंचाइची फिल्म ‘बागी’ के चौथे भाग की शूटिंग भी इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। ऐसे में फ्रेंचाइज़ी फिल्मों का तमगा लेकर चलना अब टाइगर को भी रास आ गया है। वह हंसकर बताते हैं, ‘मैं खुशकिस्मत हूं मेरी सफल फिल्मों की सीरीज़ बन रही है।’

रैंप पर लौटने की तैयारी में करीना

दो बच्चों की मां करीना कपूर कभी रैंप पर यदा-कदा दिखाई पड़ जाती थीं। वह अब एक अरसे बाद वह फिर रैंप पर चलने के लिए तैयार हैं। असल में करीना फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। हालांकि अब उन पर उम्र का हल्का असर दिखने लगा है। लेकिन जो लोग करीना के व्यक्तित्व के कायल हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि उम्र को वश में करना उन्हें बखूबी आता है। इन दिनों दूसरे बच्चे के जन्म के बाद वह फिर से अपनी रुटीन फिटनेस को और ज्यादा वक्त दे रही हैं। इस संबंध में हाल ही में उन्होंने अपने ट्रेनर से कुछ खास सलाह-मशविरा किया है। यही नहीं हाल ही में उन्होंने साफ कहा है कि वह अपने इंडोर्समेट के काम को और आगे बढ़ाना चाहती हैं। अब वह जल्द रैंप पर आने के चैलेंज को कबूल कर सकती हैं। अब जल्द ही उनकी दूसरी पारी शुरू हो रही है। इस समय उन्हें आमिर के साथ की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ का इंतज़ार है।

परिणीति क्यों पिछड़ रहीं

परिणीति चोपड़ा का नाम अब बॉलीवुड की आउटडेटेट हीरोइनों में लिया जाने लगा है। असल में एक के बाद कई फिल्मों की नाकामी ने परिणीति को पिछली सीट पर बिठा दिया है। काफी दिनों से कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम, नुसरत भरुचा उनके लिए चुनौती बनी हुई थीं। ऐसे में परिणीति ने फिल्मों का चयन भी गलत एंगल से किया था। सभी जानते थे कि बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म ‘साइना’ को अमोल गुप्ते जैसे निर्देशक संभाल नहीं पाएंगे। श्रद्धा कपूर ने इस वजह से अंतिम क्षण में यह फिल्म छोड़ दी थी। पर परिणीति ने इस रोल को सहर्ष लपक लिया। इसलिए कई बार निर्माण के झटके खा चुकी यह फिल्म रिलीज के बाद अपना कोई नामोनिशन नहीं छोड़ पाई। असल में खेल का रोमांच और मनोरंजन दोनों ही इस फिल्म से गायब था। इसलिए ओटीटी पर भी यह फिल्म पिट गई। जाहिर है परिणीति की उम्मीदें इससे बहुत टूटी हैं। ऐसे में हाल ही में उन्हें एक अनाम-सी फिल्म मिली है, जो 2022 के अंत में रिलीज़ होगी।

समझदार हो गई हैं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीज़ की फिल्म ‘भूत-पुलिस’ जल्द ही ओटीटी पर आएगी। बीते दो साल में जैकलीन की समझदारी को लेकर किसी को कोई संशय नहीं रहा है। क्योंकि उन्होंने बड़ी समझदारी के साथ बड़े एक्टर्स के साथ फिल्में चुनी हैं। इस समय वह जॉन अब्राहम के साथ ‘अटैक’, अर्जुन कपूर-सैफ की फिल्म ‘भूत पुलिस’, रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ ओर अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’, ‘राम-सेतु’ जैसी बड़ी फिल्में कर रही हैं। ज़ाहिर है उनकी मेहनत अब रंग ला रही है। उनकी समझदारी का यह आलम है कि हाल में जब एक मीडिया मैन ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के संदर्भ में बात करने सुशांत के साथ की उनकी एक फिल्म ड्राइव का जिक्र किया तो वह तुरंत उस मीडिया मैन से कन्नी काट गई। यही नहीं अब तो हालत यह है कि वह अपने प्रिय दोस्त सलमान के बारे में भी किसी सवाल का जवाब देने से कतराती हैं। उनके निंदक भी मानते हैं कि इधर वह ना काहूं से दोस्ती, न काहूं से बैर के तर्ज पर आगे बढ़ रही है। और इसका फल उन्हें मिल भी रहा है। आज हर बड़ी फिल्म की कास्टिंग के दौरान उनका नाम भी सोचा जाने लगा है।

Advertisement
Tags :
नुसरतसहारा
Advertisement