मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लम्बित मांगों को लेकर नर्सिंग ऑफिसर ने काले बिल्ले लगाकर किया कार्य

06:53 AM Jul 24, 2024 IST
Advertisement

बहादुरगढ़, 23 जुलाई (निस)
नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर ने मंगलवार को काले बिल्ले लगाकर काम करते हुए सांकेतिक तौर पर अपना विरोध भी जताया। बुधवार को भी वे प्रस्तावित इसी तरह से प्रदर्शन करेंगी और अगर फिर भी सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना तो 25 जुलाई को सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक 2 घंटे की हड़ताल पर भी रहेंगी। नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन की राज्य उप प्रधान सुदेश मलिक ने बताया पूर्व में वे कई बार अपनी मांगों को लेकर आवाज उठा चुके हैं।
अब दो दिन यानी 23 व 24 जुलाई को काले बिल्ले लगाकर सांकेतिक तौर पर रोष जताते हुए कार्य करने व 25 जुलाई को 2 घंटे हड़ताल पर रहने का एसोसिएशन ने निर्णय लिया हुआ है। उनके इस प्रदर्शन को लेकर अस्पताल प्रबंधन व अधिकारियों को पहले ही ज्ञापन के माध्यम से सूचित भी किया जा चुका है मगर उसके बावजूद भी अब तक उनकी मांगों को लेकर सरकार ने कोई उचित कदम नहीं उठाये हैं।
सुदेश मलिक ने बताया कि उनकी सरकार से मांग है कि केन्द्र के समान नर्सिंग अलाउंस उन्हें 7200 रुपए दिया जाये। उनके पद को ग्रेड सी से निकालकर ग्रेड बी में किया जाये। नर्सिंग कैडर के डीजीएचएस कार्यालय में डिप्टी डायरेक्टर नर्सिंग की पोस्ट को अति शीघ्र भरा जाये।

Advertisement
Advertisement
Advertisement