For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसो. गुरुग्राम के चुनाव में कमलेश सिवाच प्रधान

08:51 AM Mar 19, 2024 IST
नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसो  गुरुग्राम के चुनाव में कमलेश सिवाच प्रधान
गुरुग्राम में सोमवार को सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल में ऑल नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन की नवनियुक्त कार्यकारिणी के साथ अन्य नर्सिंग अधिकारी। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 18 मार्च (हप्र)
ऑल नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन, हरियाणा की राज्य प्रधान निर्मल ढांडा की अध्यक्षता में सोमवार को एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। यहां नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में हुए इस चुनाव में सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को निर्मल ढांडा ने बधाई देते हुए उन्हें नर्सिंग ऑफिसर्स के हित में कार्य करने के लिए प्रेरित किया। ऑल नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन, हरियाणा के गुरुग्राम जिला के चुनाव में कमलेश सिवाच प्रधान, पूनम सहराय को महासचिव, अनीता दहिया एवं सरवन दलाल उपाध्यक्ष, रितु मलिक एवं शीतल संयुक्त सचिव, सीमा चौधरी एवं जया कोषाध्यक्ष, सुमन यादव एवं शुभलता प्रैस सचिव, रिंकू, बेबी, नेहा, एवं प्रेमवती संगठन सचिव चुनीं गयीं। ऑल नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन गुरुग्राम की नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए राज्य प्रधान निर्मल ढांडा ने कहा कि नर्सिंग ऑफिसर्स के समक्ष आने वाली समस्याओं को प्रमुखता से उठाकर उनका निराकरण करने के लिए पूरी कार्यकारिणी सभी नर्सिंग ऑफिसर्स को साथ लेकर चले।
नवनियुक्त प्रधान कमलेश सिवाच ने कहा कि जिला की सभी नर्सिंग ऑफिसर्स को साथ लेकर चलना ही उनकी प्राथमिकता होगी। महासचिव पूनम सहराय ने कहा कि हमें संगठित होकर काम करना है। उन्होंने राज्य प्रधान निर्मल ढांडा का आभार जताया कि उन्होंने सर्वसम्मति से ऑल नर्सिंग ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन, हरियाणा की गुरुग्राम जिला कार्यकारिणी का चुनाव कराया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×