मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नूंह की आवाम फिर निराश, सीएम ने नहीं दी बड़ी सौगात : आफताब

09:14 AM Jul 20, 2023 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 19 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूंह के विधायक आफताब अहमद ने मंगलवार को फिरोजपुर झिरका रैली को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ने एक बार फिर मेवात की आवाम को निराश किया है। नौ साल से सरकार की उपेक्षा झेल रहे मेवात को मुख्यमंत्री ने कोई बड़ी सौगात नहीं दी। विधायक आफताब अहमद ने सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को दिल्ली-वड़ोदरा-एक्सप्रेस वे से फिरोजपुर झिरका से नूंह आना पड़ा, क्योंकि गुड़गांव -अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग -248 ए की दुर्दशा जग जाहिर है। अच्छा होता अगर मुख्यमंत्री नूंह - फिरोजपुर झिरका रोड से आते तो उन्हें राष्ट्रीय राजमार्ग की हकीकत मालूम हो जाती।
मुख्यमंत्री मेवात आए और उद्घाटन व शिलान्यास अन्य जिलों के लिए प्रस्तावित परियोजनाओं का कर रहे थे, जबकि मेवात के लिए कोई विशेष परियोजना नहीं सौंपी।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान कि पिछली सरकारों ने मेवात को पिछड़ा बनाया, पर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि बीते नौ साल के राज में भाजपा सरकार ने मेवात के लिए कुछ काम नहीं किया है। नये काम करना तो दूर इस सरकार ने कोटला झील, गुड़गांव-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग सहित दर्जनों कामों को भी रोक दिया, जबकि कांग्रेस की हुड्डा सरकार में मेवात को जिला बनाने से लेकर, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, कई महिला कॉलेज, बहुतकनीकी संस्थान, आरोही माडल स्कूल, कस्तूरबा गांधी विद्यालय, सडकों के जाल, मानू संस्थान, लघु सचिवालय, नये बस अड्डे, मेवात कैडर का गठन, बादली पेयजल परियोजना, राजीव गांधी पेयजल योजना, कोटला झील, गुड़गांव से अलवर सड़क मार्ग को राष्ट्रीय राजमार्ग का दर्जा देने, युवाओं को रोजगार, किसानों की कर्जा माफी जैसी परियोजनाएं दी थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
आफताबनिराश,सौगात
Advertisement