मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नूंह : जजपा के नगर परिषद अध्यक्ष की कुर्सी खतरे में ?

07:57 AM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 8 जुलाई (हप्र)
मेवात के जिला मुख्यालय नूंह के जननायक जनता पार्टी (जजपा) के (निर्वाचित) नगर परिषद अध्यक्ष संजय मनोचा की कुर्सी खतरे में है। आज पार्षदों की बैठक में अध्यक्ष तो पहुंचे नहीं लेकिन पार्षदों ने काफी हंगामा किया और फिर बैठक का बहिष्कार कर दिया।
सोमवार को नगर परिषद अध्यक्ष संजय मनोचा द्वारा पार्षदों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई, लेकिन चेयरमैन बैठक में नहीं पहुंचे, जिस कारण पार्षदों ने विरोध में नारेबाजी की। उस समय अधिकारी भी नगर परिषद नूंह में कार्यालय में नहीं थे। लेकिन जैसे ही कार्यालय प्रांगण में नारेबाजी हुई तो अधिकारी आनन - फानन में कार्यालय पहुंच गए। लेकिन नगर परिषद अध्यक्ष संजय मनोचा नहीं पहुंच सके। मनोचा ने कहा कि वह कहीं शोक सभा कार्यक्रम में गए हुए हैं, जिसकी वजह से बैठक में नहीं पहुंच पाए।
नगर पार्षदों ने कहा कि अध्यक्ष संजय मनोचा को छोड़कर नूंह शहर में कुल 13 पार्षद हैं, सभी अध्यक्ष के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि कानूनी राय ली जाएगी। अगर अविश्वास प्रस्ताव लाना पड़ा तो उनके खिलाफ लाया जाएगा। दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग कार्यालय से नई सब्जी मंडी नूंह तक एक सड़क बनाई जा रही है। यह सड़क आबादी से दूर है। यह महत्वपूर्ण नहीं है जबकि आबादी में ही कई महत्वपूर्ण सड़क बनाई जानी है। उस पर अध्यक्ष व नप प्रशासन का ध्यान नहीं है। उनका आरोप है कि कुछ प्रभावशाली लोगों की वजह से वह सड़क बनाई जा रही है जबकि अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा के तहत वह सड़क बनाई जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement