मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नूंह भाजपा ने की मंडल अध्यक्ष, प्रभारियों की नियुक्ति

08:43 AM Sep 06, 2021 IST

नूंह मेवात, 5 सितंबर (निस)

Advertisement

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को जिला प्रभारी समय सिंह भाटी के नेतृत्व में भाजपा के मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्षों व महामंत्रियों की एक बैठक जिला मुख्यालय पर संपन्न हुई। बैठक में मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारियों व प्रकोष्ठों के जिला संयोजक तथा सह संयोजकों की नियुक्ति कर संगठन को विस्तार देने का काम किया गया।

जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने इस संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि रमेश आर्य को फिरोजपुर झिरका का मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारी के रूप में लियाकत खान को नियुक्ति दी गई है। इसी तरह दोहा मंडल का अध्यक्ष यादराम सैनी को और प्रभारी के रूप में कमल सैनी को जिम्मेदारी दी गई है।

Advertisement

नगीना का मंडल अध्यक्ष नंदलाल प्रजापति व मंडल प्रभारी सुभाष भारद्वाज, पिनगवां का मंडल अध्यक्ष मनीष यादव को व मंडल प्रभारी के रूप में नरेंद्र तिवारी को नियुक्ति दी गई है। पुन्हाना मंडल का अध्यक्ष खिलौनी राम को और मंडल प्रभारी के रूप में डाॅ. महेंद्र गर्ग को जिम्मेदारी दी गई है। बिसरू का मंडल अध्यक्ष लेखराज पटेल व मंडल प्रभारी के रूप में राकेश कंसल, खेड़ा खलीलपुर का मंडलाध्यक्ष राहुल छपेड़ा व प्रभारी के रूप में महेश सरपंच को नियुक्ति दी गई।

उजीना के मंडल अध्यक्ष बने मुकेश कुमार

उजीना का मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार को बनाया गया जबकि मंडल प्रभारी के रूप में श्रीपाल शर्मा को जिम्मेदारी दी गई। नूंह का मंडल अध्यक्ष हेमराज शर्मा व मंडल प्रभारी मनीष जैन को नियुक्ति दी गई है। जिलाध्यक्ष ने बताया बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के सह संयोजक के रूप में पंकज महेश्वरी को नियुक्ति दी गई है।

Advertisement
Tags :
‘भाजपाअध्यक्षनियुक्तिप्रभारियों