For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमृतसर में बाइक सवारों ने एनआरआई को मारी गोलियां

07:51 AM Aug 25, 2024 IST
अमृतसर में बाइक सवारों ने एनआरआई को मारी गोलियां
एनआरआई पर हमला करने का सीसीटीवी फुटेज, जिसमें दो बदमाश नजर आ रहे हैं।

रविंदर शर्मा/निस
अमृतसर/बरनाला, 24 अगस्त
पंजाब के अमृतसर में दो बाइक सवारों ने एनआरआई के घर में घुसकर फायरिंग की। घटना शहर के दबुर्जी इलाके की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शनिवार सुबह की है। आरोपी घर में घुसे और अमेरिका से लौटे सुखचैन सिंह को उनकी पत्नी और उनकी पहली शादी से हुए दो बच्चों के सामने गोली मार दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है है। सुखचैन को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
पुलिस के अनुसार सिंह सुबह की सैर के लिए जा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन्हें उनके घर के बाहर रोक लिया। वे उन्हें उनके घर के अंदर ले गए और उनसे उनकी लग्जरी कार के रजिस्ट्रेशन के कागजात मांगे। पुलिस ने बताया कि विवाद के बाद हमलावरों ने सिंह के साथ मारपीट की, उन पर तीन गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए। दो गोलियां सिंह के सिर और सीने के पास लगीं। वारदात के बाद सिंह को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे उनकी पहली पत्नी के परिवार का हाथ है।

Advertisement

कानून व्यवस्था हो रही खराब : सुखबीर बादल

शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल ने घटना की निंदा करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से खराब हो चुकी है, पंजाब की मौजूदा स्थिति देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है, आज सुबह श्री अमृतसर साहिब के दुबुर्जी के एनआरआई नायक सुखचैन सिंह के घर पर बदमाशों ने गोलीबारी की। उन्होंने लिखा, मां अपने बेटे को बचाने के लिए और मासूम बच्चा अपने पिता को बचाने के लिए हाथ जोड़ रहा है, लेकिन बेरहम बदमाश एक नहीं सुन रहे हैं। मुख्यमंत्री जी आपके राज्य में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं, पंजाबी अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं, मुझे लगता है कि आपको नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×