मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एनआरआई पारुल आजाद समाज पार्टी में

10:43 AM Sep 04, 2024 IST
अम्बाला शहर में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेशाध्यक्ष कमल बराड़ा व पारुल नागपाल। -हप्र

अम्बाला शहर, 3 सितंबर (हप्र)
अम्बाला शहर के मूल निवासी एवं एनआरआई पारूल नागपाल आज अपने साथियों के साथ भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के नेतृत्व वाली आजाद समाज पार्टी में शामिल हुए। भीम आर्मी भारत एकता मिशन के प्रदेशाध्यक्ष कमल बराड़ा ने पारूल नागपाल को पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। वे अम्बाला शहर हलके से जजपा और आजाद समाज पार्टी गठबंधन के संभावित उम्मीदवार हैं।
पार्टी के जिला प्रधान बलजीत राम, उप प्रधान राजेश कुमार, महासचिव बलाना, वरिष्ठ सलाहकार ऋषि पाल, कार्यालय सचिव महिन्द्र, जिला प्रेस सचिव प्रदीप मसीह, सोमनाथ प्रजापति, अम्बाला कैंट के प्रधान फिलिप डेविड आदि भी उनके साथ मौजूद थे। प्रदेशाध्यक्ष कमल बराड़ा ने कहा कि पारूल हमारी पार्टी की विचारधारा एक है।
वे भी दबे कुचले व असहाय लोगों की विभिन्न तरीके से मदद करते हुए समाज की सेवा कर रहे हैं और हमारी पार्टी का तो उद्देश्य ही समस्त समाज की सेवा है।
पत्रकारों द्वारा पूछने पर पारूल ने बताया कि इस पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद की कुशल कार्यप्रणाली को देखते हुए ही वे इस पार्टी से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद संसद में सभी समुदाय के लोगों की आवाज उठाते दिखाई देते हैं। लगता है यह आवाज एक दिन जल्द ही इस भारत देश की आवाज बनेगी।

Advertisement

Advertisement