मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नपा ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, दुकानदारों ने लगाया जाम

10:43 AM Oct 06, 2023 IST
जुलाना में बृहस्पतिवार को मेन बाजार में जाम लगाकर रोष व्यक्त करते दुकानदार।-हप्र

जुलाना (जींद), 5 अक्तूबर (हप्र)
बृहस्पतिवार को जुलाना कस्बे के मैन बाजार में नगरपालिका के कर्मचारियों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। जिसको लेकर दुकानदारों ने विरोध किया और जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद दुकानदारों ने जाम खोल दिया।
दुकानदार, जगदीश, संदीप, अजमेर आदि ने कहा कि नगरपालिका के कर्मचारी दादागीरी कर रहे हैं। दुकानों के बाहर रखे सामान को रखते समय कर्मचारी तोड़ फोड़ कर देते हैं। नपा के कर्मचारियों ने दुकानदारों के साथ अभद्र व्यवहार किया और दुकानदारों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके विरोध स्वरूप मेन बाजार में जाम लगा दिया। वहीं, जुलाना नगर पालिका के सचिव विक्रमजीत ने कहा कि त्यौहारी सीजन को देखते हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया हुआ है।
कई बार दुकानदारों को नोटिस भी दिए गए हैं कि सामान को दुकानों के बाहर न निकालें। सामान बाहर निकालने से सड़क पर जाम लग जाता है। मुनादी करवाने के बाद भी दुकानदार नहीं मान रहे थे तो सामान को जब्त किया गया। थाना प्रभारी जुलाना, समरजीत सिंह ने बताया कि दुकानदारों को निर्देश दिए गए हैं कि दुुकानों के बाहर सामान न निकालें।

Advertisement

Advertisement