For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अब इनेलो और जजपा के एक होने की संभावना नहीं : अभय चौटाला

07:42 AM Apr 10, 2024 IST
अब इनेलो और जजपा के एक होने की संभावना नहीं   अभय चौटाला
Advertisement

चंडीगढ़, 9 अप्रैल (ट्रिन्यू)
हरियाणा में चौटाला परिवार और इनेलो के फिर से एक होने की अटकलों पर पार्टी प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने पूरी तरह से विराम लगा दिया है। उन्होंने दो-टूक कहा है कि अब इनेलो और जजपा के एक होने की कोई गुंजाइश नहीं है। जजपा और इसके नेताओं पर गंभीर आरोप जड़ते हुए उन्होंने चौ़ देवीलाल की नीतियों के विरुद्ध काम करने के आरोप भी अपने भाई व भतीजों पर लगाए हैं।
विगत दिवस चरखी दादरी में मीडिया से बातचीत में जजपा सुप्रीमो व पूर्व सांसद डॉ़ अजय सिंह चौटाला ने जजपा और इनेलो के फिर से एक होने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था, अगर बड़े साहब यानी इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अगर पहल करेंगे तो जजपा और इनेलो फिर से एक हो सकते हैं। अजय ने कहा, परिवार एक होने के लिए जब भी चौटाला साहब बुलाएंगे, हम जाने को तैयार हैं।
अजय के इस बयान पर पलटवार करते हुए उनके छोटे भाई व इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा, अजय सिंह और उनके पूरे परिवार का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनकाब हो गया है। ये चौ़ देवीलाल की नीतियों पर चलने की बात करते थे, लेकिन सत्ता हाथ में आते ही पूरे प्रदेश को लूटने में लग गए। बड़े-बड़े घोटाले करके हज़ारों करोड़ रुपये हजम कर गए। इन्होंने जो लूट मचाई और गलत काम किए हैं, उससे लोगों के मन में इनके प्रति नफरत भर गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×