मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अब नरवाना में विकास का पहिया घूमना निश्चित : मोहन लाल गर्ग

08:42 AM Oct 18, 2024 IST

नरवाना, 17 अक्तूबर (निस)
मोदी-खट्टर के चहेते, नायब सैनी के साथी कृष्ण बेदी के मंत्री बनने से नरवाना में 20 साल से चल रहा राजनीतिक सूखा खत्म हो गया है। अब नरवाना में विकास का पहिया घूमना निश्चित है, यह बात आज यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहन लाल गर्ग ने कही।
भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहन लाल गर्ग ने कहा कि जैसा कि सर्वविदित है नरवाना विधानसभा क्षेत्र में पिछले लगभग 20 साल से जो भी विधायक चुने गए, तकरीबन विपक्ष में ही रहे, जिसकी वजह से लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। हाल के चुनाव में नरवाना की जनता ने पहली बार सबके चहेते कृष्णा बेदी को नरवाना से भाजपा विधायक बनाकर इतिहास कायम किया है।
नरवाना हमेशा से हरियाणा की राजनीति का केंद्र बिन्दु रहा है। इस बात को देखते हुए मोदी और खट्टर ने इस चुनाव में अपने चहेते कृष्ण बेदी को यहां से भाजपा का उम्मीदवार बनाया। लोगों ने कृष्ण बेदी की वोटों से झोली भरकर भरपूर समर्थन दिया है। गौरतलब है कि कृष्णा बेदी 2014 से 2019 तक अपने कुशल नेतृत्व और समझ के दम पर राज्यमंत्री के रूप में अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुके हैं। शासन में, प्रशासन में, समाज में उनकी पैठ से नरवाना नयी ऊंचाइयों को छुएगा।
नरवाना में भाजपा पदाधिकारियोंं, कार्यकर्ताओं व आम लोगों में भी विधायक कृष्ण बेदी के राज्य मंत्री बनने से खुशी की लहर है।
भाजपा नरवाना मण्डल प्रधान प्रमोद शर्मा ने कहा कि पिछले 10 साल से पिछड़े नरवाना को कृष्ण बेदी जैसे नेता की जरूरत थी। लोगों को पूरी उम्मीद है कि नरवाना का विकास होगा और समस्याओं से निजात मिलेगी।
नरवाना से भाजपा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश शर्मा, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा सुरेश पांचाल, मंडी एसोसिएशन प्रधान एडवोकेट राजेश शर्मा, पूर्व नगर परिषद प्रधान भगवान दास, शहरी प्रधान ईश्वर गोयल, भगवती प्रसाद बागड़ी, दिनेश गोयल, एडवोकेट सचिन शर्मा, प्रेस प्रवक्ता विकेश तागरा, रिछपाल शर्मा, धर्मबीर बाता आदि ने भी कृष्ण बेदी के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर की।

Advertisement

Advertisement