मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अब दमनकारी शासन से मुक्ति चाहती है जनता : मोहित ग्रोवर

10:21 AM Sep 14, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए। साथ हैं पंकज डावर। -हप्र

गुरुग्राम, 13 सितंबर (हप्र)
गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर ने शुक्रवार को अपने कार्यलय पर एक प्रेस वार्ता की। इसमें उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे अधिक राजस्व देने वाले गुरुग्राम को पिछड़ा क्षेत्र बना दिया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले गुरुग्राम के विकास पर काम किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने दस साल के शासनकाल में केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया है। धरातल पर काम के नाम पर भाजपा ने केवल गुरुग्राम नगर निगम का खजाना खाली कर लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश व गुरुग्राम की जनता अब भाजपा के जुमलों को समझ गई है, अब जनता प्रदेश की सता में परिर्वतन की ओर देख रही है। उन्होंने कहा कि अब जनता प्रदेश में दमनकारी शासन से मुक्ति चाहती है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सताधारी दल गुरुग्राम के निजी अस्पालों को गिना कर इसे मेडिकल हब बताकर जनता के साथ धोखा करने का काम कर रहा है। उन्होने कहा कि मेडिकल हब के रूप में गुरुग्राम की पहचान पूरे विश्व में है, परन्तु गुरुग्राम में सरकारी अस्पातल के नाम पर केवल खाना पूर्ति की जा रही है। आम जनता निजी अस्पतालों में महंगा इलाज कराने को मजबूर है। पिछले दस साल में सताधारी भाजपा के नेता और मंत्री केवल अस्पताल बनाने की बात कह कर लोगों गुमराह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता भाजपा के शासन में मूलभूत सुविधाओं को लेकर परेशान है। उन्होंने कहा कि इन समस्याओं को कांग्रेस की सरकार बनते ही हल किया जाएगा। इस दौरान में कांग्रेस सगंठन के सभी पदाधिकारी और शहर के लोग मौजूद रहे।

Advertisement

एकजुटता से लड़ रहे चुनाव : पकंज डावर

कांग्रेस के गुरुग्राम मीडिया काे-ऑर्डिनेटर पकंज डावर ने कहा कि कांग्रेस जिले में मजबूती के साथ एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है। जिले की चारों सीटों पर जनता कांग्रेस को जिताकर प्रदेश में मजबूत सरकार बनाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने गुड़गावं विधानसभा हलके से एक युवा और ईमानदार व्यक्ति को टिकट दिया हैै। मेरे और मोहित ग्रोवर में कोई अंतर नही है। उन्होंने कहा कि मोहित ग्रोवर के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़ी है। पार्टी का हर कार्यकर्ता खुद को मोहित ग्रोवर मानकर चुनाव लड़ने का काम करेगा।

Advertisement
Advertisement