मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अब केवल 5 दिन की भाजपा सरकार : दीपेंद्र

09:54 AM Oct 03, 2024 IST
झज्जर के गांव अकेहड़ी मदनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते  दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र

झज्जर, 2 अक्तूबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में केवल पांच दिन की भाजपा सरकार बची है। दीपेंद्र यहां गांव अकेहड़ी मदनपुर में कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। हरियाणा की जनता कांग्रेस के पक्ष में ऐतिहासिक जनादेश देगी। पूरे हरियाणा के 90 हलकों से एक ही आवाज आ रही है, भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है।
उन्होंने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने विकास में नंबर वन रहे हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया और गरीबों के हित की सारी योजनाएं बंद कर देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, अपराध, नशा, महंगाई, भ्रष्टाचार वाला राज्य बना दिया। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय झज्जर में रेल लाइन बिछ रही थी, बहादुरगढ़ मेट्रो बनी, बाढ़सा एम्स में अस्पताल आए, 4 नये थर्मल कारखाने लगे। लेकिन 10 साल में भाजपा सरकार ने इलाके में विकास के काम करना तो दूर यहां आने तक की जहमत नहीं उठाई। दीपेंद्र ने घोषणा की कि कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे।

Advertisement

जगदीश को जिता दो, जिम्मेदारी देना मेरा काम
रेवाड़ी (हप्र) : कोसली से कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश यादव के समर्थन में बुधवार को सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गांव बेरली में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जगदीश यादव की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने कहा कि जगदीश यादव काे जिताकर चंडीगढ़ भेजना आपका काम है, सरकार में जिम्मेदारी देना उनका काम है। हम देखेंगे कि उन्हें कौन से ओहदे पर बैठाना है। इस मौके पर हलका प्रभारी सोनू हुड्डा, बिक्रम यादव ठेकेदार, रामपाल यादव, पार्षद सुरेन्द्र माड़िया सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

'भाजपा सरकार ने लोगोंं को पोर्टलों में उलझाया'
नारनौल (हप्र) : दीपेंद्र ने नांगल चौधरी के गाँव निजामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मंजू चौधरी के समर्थन में चुनावी जनसभा में कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। उन्हाेंने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस के पक्ष में ऐतिहासिक जनादेश देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा के लोगों को पोर्टलों, प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी में उलझा दिया और 2 लाख सरकारी पद समाप्त करके नौजवानों को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया।

Advertisement

Advertisement