For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अब कांग्रेस पर केवल बाप व बेटे का कब्जा : किरण चौधरी

11:11 AM Jul 14, 2024 IST
अब कांग्रेस पर केवल बाप व बेटे का कब्जा   किरण चौधरी
भिवानी में शनिवार को जनसंपर्क अभियान में ग्रामीणों के साथ पूर्व मंत्री किरण चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 13 जुलाई (हप्र)
पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि पहले वाली कांग्रेस नहीं रही। अब कांग्रेस में दिन रात का अंतर आ गया है। अब कांग्रेस पर केवल बाप व बेटे का कब्जा है। केवल उन्हीं की सुनी जाती है, अन्य नेताओं को इग्नोर किया जा रहा है। वे शनिवार को जनसंपर्क अभियान के तहत गांव बागनवाला में एकत्रित लोगों से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान अनेक गांवों में लोगों ने समस्याएं रखी। जिनका पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी मोबाइल फोन पर ही अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाए। इस मामले में किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

सरकार की योजनाओं का अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा फायदा

किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में लागू की गई सरकारी योजनाओं का फायदा आमजन व लाइन के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंच रहा है। यही सोच पूर्व सीएम स्व. बंसीलाल की थी। वे भी सरकार की हर योजना का फायदा जनता तक पहुंचाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि चौ. बंसीलाल ने प्रदेश के सीएम पद पर रह कर जनता के हितों के अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई। उन्होंने ही रेतीले टिल्लों पर पानी पहुंचाया। उनकी बदौलत रेतीले टिल्लों पर हरियाली लहलहाई थी। हर गांव व ढाणी में बिजली तथा प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़ा था। उन्होंने विकास कार्यों का इतिहास में एक अध्याय जोड़ा था। उन्हीं के नक्शे कदमों पर भाजपा चल रही है और भाजपा ही सरकारी योजनाओं का फायदा हर व्यक्ति तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने डाडम, सरल, ढाणी सरल, छपार रांगड़ान, छपार वास आदि में जनसम्पर्क अभियान चलाया।

Advertisement

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने सुनी लोगों की समस्याएं

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने शनिवार को गांव इंदीवाली, लड़ियावाल, बिजलाना बास, ढाब ढाणी, पोहकरवास, लालावास, बाबरवास, चंदावास व ढांगर गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाया। लोगों की समस्याएं जानी। अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। कई गांवों में विकास योजनाओं के प्रस्ताव तैयार करवाए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×