For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अब शिकवे-शिकायत छोड़कर जीत के लिए काम करें : भगवंत मान

09:28 AM Apr 07, 2024 IST
अब शिकवे शिकायत छोड़कर जीत के लिए काम करें   भगवंत मान
मोगा में शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान। -प्रेट्र
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अप्रैल (एजेंसी)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप)कार्यकर्ताओं से कहा कि उनकी यदि कोई शिकवा-शिकायत है तो उसे भूलकर राज्य की सभी 13 लोकसभा सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करें। मान ने आगे कहा कि संगठन और सरकार में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी जाएंगी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह भाजपा की ‘गलत धारणा’ थी कि वह आप को खत्म कर सकती है। पंजाब में पार्टी के चुनाव अभियान का नेतृत्व कर रहे मान मोगा में पार्टी कार्यकर्ताओं की अपनी पहली बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक भी मौजूद थे।
पंजाब की 13 लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा। मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुफ्त बिजली, सरकारी नौकरियां देने और फसल सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी सहित अपनी सरकार की ‘उपलब्धियों’ की चर्चा की। मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘शिकायतों को भूल जाओ और इस मुकाबले को 13-0 (आप के पक्ष में) बनाओ।’ मान से पहले पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी अगर कोई शिकायत है तो उसे भूल जाएं और पार्टी की जीत सुनिश्चित करें।

चिंता मत करो, सबकी बारी आएगी

भगवंत मान ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह बात हजम नहीं हो रही है कि आम परिवारों से आने वाले लोग विधायक बने हैं। उन्होंने कहा कि कुल 92 विधायकों में से 80 पहली बार विधायक बने हैं। मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘चिंता मत करो। हर किसी की बारी आएगी।’ मान ने कहा, ‘कई को पहले ही (जिम्मेदारियां) मिल चुकी हैं। संगठन और राज्य सरकार में भी जिम्मेदारियां दी जाएंगी।’ उन्होंने कहा, ‘यह ‘आप’ ही है जो सभी को मौका देती है।’

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×