For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अब हरियाणा की बारी, हमारी पूरी तैयारी : भूपेंद्र हुड्डा

07:56 AM Jun 17, 2024 IST
अब हरियाणा की बारी  हमारी पूरी तैयारी   भूपेंद्र हुड्डा
करनाल में आयोिजत कार्यकर्ता सम्मेलन में रविवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा वर्कर्ज को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/हप्र
करनाल, 16 जून
हरियाणा के लोकसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन से उत्साहित और जोश में भरे कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा चुनाव के लिए मंत्र देते हुए कहा कि अब हरियाणा की बारी है, हमारी पूरी तैयारी है।
उन्होंने चुनाव में दिन-रात लगकर कड़ी मेहनत करने के लिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। हुड्डा ने कहा कि इस चुनाव में हरियाणा का चुनाव नतीजा काफी बेहतर रहा है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि लक्ष्य पूरा होने तक न रुकना है, न झुकना है सिर्फ बढ़ते जाना है। इस दौरान करनाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा व विधानसभा प्रत्याशी सरदार तिरलोचन सिंह ने सभी मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
नेता प्रतिपक्ष हुड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को 2 काम करने को कहा पहला - भाजपा सरकार के 10 साल की विफलताओं, झूठे वादों, झूठे काम, भ्रष्टाचार को घर-घर तक पहुंचाना है और सवाल पूछना है कि 10 साल में इस सरकार ने क्या किया।
दूसरा, पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के 10 साल के काम को घर-घर तक पहुंचाना है और आगे क्या करेंगे इस बात को बताना है। सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघबीर संधू, दिव्यांशु बुधिराजा, त्रिलोचन सिंह, नीलोखेड़ी से विधायक धर्मपाल गोंदर, पूर्व विधायक राजकुमार वाल्मीकि, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व विधायक राकेश कंबोज, प्रो. राजेश वैध  सहित अन्य मौजूद रहे।

विधानसभा चुनाव के लिये अभी से जुटने का आह्वान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने सभी मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के युवा उम्मीदवार ने मजबूती से चुनाव लड़ा और पूरी सरकार को नाकों चने चबवाने का काम किया है। उदयभान ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिये अभी से जुटने का आह्वान किया। 3 महीने विश्राम नहीं करना है। चुनाव के बाद प्रदेश में पूर्ण बहुमत वाली कांग्रेस सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिले जबर्दस्त समर्थन का ही नतीजा है कि आज भाजपा सरकार को गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट देने की याद आ गयी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×