मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अब कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है: प्रदीप जैलदार

08:50 AM Aug 30, 2024 IST
वीरवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव नाहरपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंह जैलदार जनसंपर्क करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 29 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंह जैलदार ने नहारपुर, हरि नगर व शांति नगर ने जन संपर्क किया। जहां उनका स्थानीय निवासियों द्वारा फूलमाला व पगडी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया।
लोगों ने अपनी समस्याएं भी रखी जिसके बाद प्रदीप सिंह जैलदार ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि आज तक यहां पर एक सामुदायिक भवन तक नहीं बना है। यह क्षेत्र के प्रतिनिधियों की कमी है कि यहां के लोग नरकीय जीवन जीने का मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि यहां के लोग अपनी जान पर खेल कर घर से निकलते हैं क्योंकि मेन हाईवे होने के चलते रौंग साईड चलना पड़ता है। लेकिन आज तक इनका कोई स्थाई समाधान नही करवाया गया है। लेकिन अब दिन दूर नही है जब आपकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। क्योंकि अब कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनने जा रही है। आप लोगों ने आशीर्वाद दिया तो बादशाहपुर से विधायक बनकर आपके इलाके की एक एक समस्या का समाधान करवाया जाएगा।
स्थानीय लोगों ने कहा कि प्रदीप सिंह जैलदार पिछले 40 साल से कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित हैं। हम चाहते हैं कि बादशाहपुर विधानसभा से वह कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ें और यहां का प्रतिनिधित्व करें। श्री जैलदार ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा जो कि सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाता है फिर भी पिछड़ा हुआ है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले गुरूग्राम की स्थित देख कर लोग हैरान हो जाते हैं कि यह वही साइबर सिटी है जिसने विश्व के मानचित्र पर अपनी पहचान बना रखी है।
जैलदार ने जनता से वायदा किया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पहली कलम से आपकी सभी समस्याओं का समाधान करवाउंगा।

Advertisement

Advertisement