मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत में अब ऑटो, ई-रिक्शा चालक नेम प्लेट सहित पहनेंगे ग्रे ड्रेस

09:10 AM Jan 02, 2024 IST

पानीपत, 1 जनवरी (हप्र)
अपराधों पर अंकुश लगाने के लिये पानीपत पुलिस ने जिला के सभी ऑटो व ई रिक्शाओं पर यूनिक कोड नंबर के स्टीकर लगाये गये हैं, ताकि कोड नंबर से ऑटो व ई रिक्शा चालकों की आसानी से पहचान हो सके। वहीं अब सडक़ दुर्घटनाओं को कम करने व आमजन को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करने को लेकर जनवरी महीने को सडक़ सुरक्षा माह के रूप मनाया जा रहा है। जिला पानीपत पुलिस द्वारा एसपी अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में सड़क सुरक्षा माह के पहले दिन सोमवार को बाबरपुर ट्रैफिक थाना में कार्यक्रम का आयोजन कर ऑटो व ई-रिक्शा चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देकर जागरूक किया गया। इस अवसर पर शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जिला यातायात पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले व सामाजिक कार्य करने वाले 35 ऑटो व ई-रिक्शा चालकों को ड्रेस व नेम प्लेट देकर सम्मानित भी किया गया।
एएसपी मंयक मिश्रा ने कहा कि पानीपत पुलिस का पूरा प्रयास रहेगा कि सभी ऑटो व ई-रिक्शा चालक इस माह के अंत तक ग्रे ड्रेस पहनना शुरू कर देगे। डीएसपी ट्रैफिक सुरेश कुमार ने बताया कि जिला में ऑटो व ई-रिक्शा चालकों की नेम प्लेट के साथ ग्रे रंग की ड्रेस है और चालक ड्रेस पहनकर ऑटो व ई-रिक्शा चलाएं।

Advertisement

Advertisement