मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री, मंत्री व प्रदेश अध्यक्ष बदलने से कुछ नहीं होगा : दीपेंद्र

10:46 AM Aug 31, 2024 IST
गन्नौर में शुक्रवार को आयोजित पदयात्रा के मौके पर उमड़ी भीड़ को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 30 अगस्त (हप्र)
सांसद दीपेेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत गन्नौर विधानसभा क्षेत्र में नयी अनाज मंडी गन्नौर से रेलवे स्टेशन तक पदयात्रा की। गर्मी के बीच शुरू की पद यात्रा में उमड़ी भारी भीड़ से दीपेंद्र हुड्डा समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता गदगद नजर आए।
दीपेंद्र हुड्डा ने उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को जब पता चला कि हरियाणा में उसकी हालत पतली हो चुकी है तो उसने तुरंत मुख्यमंत्री, मंत्रियों और प्रदेश अध्यक्ष भी बदल दिया। इसका नतीजा ये निकला कि नये मुख्यमंत्री भी अपने बूथ, अपने गांव अपने हलके से भाजपा को चुनाव नहीं जिता पाये। मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री बदलने से क्या होगा हरियाणा के लोगों ने अब सरकार ही बदलने का मन बना लिया है।
सांसद दीपेंद्र ने कहा कि जो प्रदेश विकास में नंबर-वन था वो आज बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार नशे में नंबर-वन बन गया। भाजपा सरकार के 10 साल का हाल प्रदेश की सड़कों को देखकर आसानी से समझा जा सकता है। पूरे हरियाणा में सड़कों का बुरा हाल है। खासकर बारिश के दिनों में प्रदेशभर में लोगों को आवागमन में भारी दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों को एमएसपी भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाडिय़ों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी। इतना ही नहीं प्रदेश के लोगों को जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति भी दिलाएंगे। इस अवसर पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, विधायक जयबीर बाल्मीकि, विधायक बलबीर बाल्मीकि, विधायक इंदुराज नरवाल, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा, विधायक सुरेंद्र पंवार के पुत्र ललित पंवार, मनोज रिढ़ाऊ समेत भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement