मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए कुछ नहीं किया गया, शिलान्यास पत्थर तोड़ना सही : मजीठिया

07:31 AM Aug 24, 2024 IST

लुधियाना, 23 अगस्त (निस)
पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने लुधियाना में बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए लगाए गए शिलान्यास पत्थर को तोड़ने के लिए लुधियाना पश्चिम के विधायक गुरप्रीत गोगी की प्रशंसा की है और इस बात पर जोर दिया है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इसकी शुरुआत कर दी है। मजीठिया ने मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा रखे गये शिलान्यास पत्थर को फर्जी बताया। अकाली नेता ने कहा कि आप विधायक यह महसूस कर रहे हैं कि उनकी सरकार लोगों को मूर्ख बनाने के लिए ओछी और सस्ती राजनीति कर रही है।
आज यहां जारी एक बयान में बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पुराने नाले की सफाई के लिए 650 करोड़ रुपये की परियोजना का शिलान्यास करीब डेढ़ साल पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया था। उन्होंने कहा कि विधायक को इस बात का अहसास है कि पिछले डेढ़ साल से शहर के लिए सबसे महत्वपूर्ण बुड्ढा दरिया की सफाई के लिए एक भी कदम नहीं उठाया गया है। उन्होंने कहा कि आप सरकार द्वारा रखी गई अन्य परियोजनाओं की आधारशिलाएं अभी भी काम शुरू होने का इंतजार कर रही हैं।
सरदार मजीठिया ने कहा कि पंजाबी पहले से ही आप सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, जो झूठे और बेबुनियाद दावे कर रही है और विज्ञापनों पर सालाना 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर रही है, जबकि जमीनी स्तर पर किए गए काम पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया जा रहा है। मजीठिया ने कहा कि यह आप के अन्य विधायकों के लिए सच्च स्वीकार करने और ऐसी झूठी नींव तोड़ने का सही समय है। फर्जी विज्ञापनों से आप सरकार को कुछ हासिल नहीं होने वाला है।

Advertisement

Advertisement