मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हलका लाडवा ही नहीं, पूरे हरियाणा में खोली जाएंगी रसोइयां : संदीप गर्ग

07:46 AM Jul 19, 2023 IST
Advertisement

लाडवा, 18 जुलाई (निस)
स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन एवं प्रसिद्ध समाजसेवी व नेता संदीप गर्ग ने कहा है कि गरीब लोग मात्र लाडवा में ही नहीं बल्कि हर जगह हैं। गरीबों को मात्र 5 रुपये में भरपेट बढ़िया खाना देना उनका लक्ष्य है। यदि हलका लाडवा की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो जिला कुरुक्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में इसी तरह की रसोइयां खोली जाएंगी ताकि कोई भी गरीब व्यक्ति भूखे पेट न रहे। इन रसोइयों के प्रति उनको कोई स्वार्थ नहीं है।
मात्र गरीबों को भोजन देना उनका धर्म है। उनके द्वारा 20 जुलाई को शाहाबाद में भी रसोई खोली जा रही है। एक सवाल के जवाब संदीप गर्ग ने कहा है कि क्षेत्र में लोगों के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता व बढ़े जनाधार से खफ़ा होकर कुछ विरोधी लोग उनके बारे में झूठा प्रचार कर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। जनता की ये सभी रसोइयां उनकी विदाई के बाद भी ज्यों की त्यों चलती रहेंगी और रसोइयों के प्रति उनका कोई भी चुनावी उद्देश्य नहीं है। अगर ऐसा होता तो वे शाहाबाद में रसोई क्यों खोलते, जबकि उनका चुनावी विधानसभा हलका लाडवा है।
उन्होंने कहा कि वे हलका लाडवा की जनता के आशीर्वाद व समर्थन से ही आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर हलका लाडवा से ही विधानसभा का चुना लड़ेंगे। उन्हें हलका लाडवा की जनता पर पूर्णरूप से विश्वास व भरोसा है कि वह उन्हें सफलता देकर जरूर विधानसभा में भेजने का काम करेगी। सरकार को बाढ़ व बरसाती पानी से खराब हुई फसलों की
विशेष गिरदावरी करवाकर किसानों को 40 हजार रुपये प्रति एकड़ मुआवजा देना चाहिए।
जिला परिषद के वाइस चेयरमैन ने दत्ता कालोनी में सुनी समस्याए

Advertisement
Advertisement
Tags :
जाएंगी’रसोइयालाडवासंदीपहरियाणा,
Advertisement