मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कालका में नशा बेचने वाला एक भी व्यक्ति नहीं बचेगा : शक्ति रानी

10:58 AM Oct 28, 2024 IST
कालका की विधायक शक्तिरानी शर्मा और राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए। -हप्र

कालका (पंचकूला), 27 अक्तूबर (हप्र)
कालका की विधायक शक्ति रानी शर्मा और राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा ने रविवार को पिंजौर स्थित वन विभाग के सभागार में जिले के अधिकारियों की बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कालका विधानसभा क्षेत्र के लोगों को मूलभूत सुविधाएं समय पर प्रदान करने और लंबित कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।
शक्ति रानी ने कहा कि कालका में नशा बेचने वाला एक भी व्यक्ति नहीं बचना चाहिए। उन्होंने पुलिस एसीपी जोगेंद्र शर्मा को निर्देश दिया कि वे नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए टीम बनाएं। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों से भी तालमेल बनाने और किसी भी शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करने को कहा, चाहे कोई व्यक्ति कितना भी रसूखदार क्यों न हो।
सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि हमें कालका को नशा मुक्त बनाना है। उन्होंने शिकायत मिलने पर तुरंत रैड करने के निर्देश दिए और जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को पीने के पानी की कमी से निपटने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि यदि कालका के लोगों को पानी के लिए परेशानी हुई, तो संबंधित अधिकारी जिम्मेदार होंगे। शर्मा ने ठेकेदारों को चेतावनी दी कि कालकावासियों को पानी समय पर मिलना चाहिए। यदि ठेकेदार जनता को सुविधाएं देंगे, तो उनकी पेमेंट समय पर की जाएगी। इसके अलावा, नगर परिषद के अधिकारियों को कालका और अनधिकृत कॉलोनियों में स्ट्रीट लाइट्स का सर्वेक्षण करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिया कि अगली बैठक में सभी स्कूलों की स्थिति की रिपोर्ट पेश करें।

Advertisement

Advertisement