मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘नॉन स्टॉप हरियाणा’ को ‘नॉन स्टॉप गुरुग्राम’ बनाना है : नवीन गोयल

09:49 AM Aug 21, 2024 IST
गुरुग्राम में मंगलवार को भाजपा नेता नवीन गोयल अशोक विहार में जनसंपर्क करते हुए।- हप्र

गुरुग्राम, 20 अगस्त (हप्र)
मां शीतला की नगरी, गुरु द्रोणाचार्य की कर्मस्थली गुरुग्राम को स्वच्छ, स्वस्थ व सुंदर बनाना है। बाजपा नेता नवीन गोयल ने कहा कि वो इसी सोच के साथ समाजसेवा के कार्यों में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि इस सपने को साकार करने के लिए उन्हें हर एक का साथ चाहिए।
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने अशोक विहार फेस-1 में लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि क्षेत्र में स्वच्छता उनकी प्राथमिकता है। इससे पूर्व नवीन गोयल ने अर्जुन नगर में जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत की।
यहां उन्होंने पंजाबी समाज के लिए पंजाबी भवन बनाने की योजना पर काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज ने सदा पुरुषार्थ करके खुद को आगे बढ़ाया है।
पंजाबियों के लिए सरकारी स्तर पर सुविधाएं देना उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। इस अवसर पर उन्होंने गुरुग्राम के सर्वांगीण विकास के विजन पर चर्चा की। विधानसभा चुनाव में सभी का आशीर्वाद मांगा।
उन्होंने कहा कि मत देने वाले के साथ उनके लिए वे भी महत्वपूर्ण हैं, जो वोट न होते हुए भी उनके साथ लगे हुए हैं। उनका अपने स्तर पर भी प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही कर्मठ साथियों से चुनावों में विजय हासिल होती है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने नॉन स्टॉप हरियाणा का नारा दिया है। इस नारे को साकार करते हुए नॉन स्टॉप हरियाणा, नॉन स्टॉप गुरुग्राम बनाना है। यानी विकास के मामले में गुरुग्राम कभी रुकेगा नहीं। गतिशील रहेगा। रोजगार के साधन बढाएंगे। मूलभूत सुविधाओं में इजाफा करेंगे। महिला सशक्तीकरण के लिए महिलाओं की शिक्षा पर अधिक जोर दिया जाएगा।
नवीन गोयल ने कहा कि यह तो कम समय के फैसले हैं। तीसरी बार हरियाणा में भाजपा सरकार बनने पर ऐसे ऐतिहासिक काम होंगे, जो देश के किसी भी राज्य में आज तक नहीं हुए होंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता पहले की तरह से अपना पूर्ण विश्वास रखते हुए उन्हें चुनाव में विजयी बनाने का काम करे। केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्य डा. सुधा यादव के मार्गदर्शन में उन्होंने काम किया है।
उनका सदा यही प्रयास रहा कि पार्टी की मजबूती के लिए जन-जन को पार्टी से जोड़ा जाए। जनता सब जानती है कि उन्होंने किस स्तर तक जाकर काम किए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement