For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

10 वर्षों में जितने विकास कार्य भाजपा ने कराए, उतने किसी ने नहीं करवाए : यशबीर डागर

08:01 AM Jul 11, 2024 IST
10 वर्षों में जितने विकास कार्य भाजपा ने कराए  उतने किसी ने नहीं करवाए   यशबीर डागर
डबुआ कालोनी स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सामुदायिक भवन में आयोजित जनसम्पर्क अभियान कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 10 जुलाई (हप्र)
डबुआ कॉलोनी में अटल बिहारी वाजपेई सामुदायिक भवन में भाजपा द्वारा जनसम्पर्क अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं एनआईटी से प्रत्याशी रहे यशबीर डागर मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में आठ शक्ति केंद्र व दो मंडलों के सभी पदाधिकारी ने भाग लिया। इस अवसर पर भाजपा नेता यशबीर डागर ने इलाके की समस्याओं को भी सुना और मौके पर ही अधिकारियों को दुरुस्त करने के आदेश दिए और कहा कि वह इन सभी समस्याओं से मुख्यमंत्री व केन्द्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर को अवगत करवायेंगे और कामों को जल्द से जल्द करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ही सही मायने में देश और प्रदेश का भला कर सकती है और पिछले 10 सालों में जितने विकास कार्य बीजेपी ने प्रदेश में कराए हैं उतने किसी भी दल ने कभी नहीं करवाए।
इस अवसर पर डागर ने जनसम्पर्क अभियान के दौरान घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क किया और सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से अवगत करवाया और सभी कॉलोनी वासियों को आश्वासन दिया कि इस बार हमारी विधानसभा से दलबदलु और भ्रष्ट लोगों से बचाया जाएगा और सभी समस्याओं का निवारण समय पर करवाया जाएगा।
इस मौके पर राजपाल दहिया, वीरेंद्र सरपंच, राजू, मेंहदी बहन, राजपाल दहिया, संजीव सोम, डबुआ मंडल अध्यक्ष, सुदर्शन, जिला कार्यकारणी सदस्य, रोशन सिंह सोनी, लक्ष्मण वर्मा, राजकुमार, राजकुमार यादव, पुष्पलता, बहन, गीता शर्मा, बहन, मधु सिंह बहन सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×