For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जितना विकास 10 साल में कराया, उतना किसी ने नहीं कराया : कृष्णपाल गुर्जर

10:42 AM May 05, 2024 IST
जितना विकास 10 साल में कराया  उतना किसी ने नहीं कराया   कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद में शनिवार को भाजपा नेता साहिल अरोड़ा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते क्षेत्रवासी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की जनता खुशनसीब हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी के रुप में तपस्वी प्रधानमंत्री मिला है, जो दिन-रात केवल यही सोचता है कि भारत उन्नत और विकसित कैसे बने, जब 2014 में नरेंद्र मोदी ने पहली बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तो कांग्रेस ने यह सवाल उठाया था कि भला एक चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है, लेकिन आज दस सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे विश्व में अपनी काबिलियत का लोहा मनवा दिया है, आज समूचा विश्व भारत के आगे नतमस्तक है और विश्वगुरु बनने की ओर तेजी से अग्रसर है।
गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत बड़खल विधानसभा क्षेत्र के एनआईटी 3 जी ब्लाक में युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।
समारोह में उमड़ी भीड़ से गद‍्गद भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वह फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र को मंदिर मानते हैं, जबकि यहां रहने वाले लोग उनके लिए भगवान के समान है और वह सदैव उनके सुख-दुख में शामिल होते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जितना विकास उन्होंने अपने दस साल के सांसद काल में किया है, उतना विकास किसी भी सांसद ने आज तक जिले का नहीं किया, इसलिए ‘आप अपने विवेक रूपी तराजू में पूर्व सांसदों के कार्यों तथा मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्यो को तोलना, जिसका भार ज्यादा हो, उसे समर्थन देना और मैं यह विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैंने इस लोकसभा क्षेत्र में भरपूर विकास करवाया है।’
उन्होंने कहा कि वह दावा करते है कि आने वाले कुछ सालों में फरीदाबाद जिला विकास की दौड़ में न केवल हरियाणा बल्कि देश के महानगरों की श्रेणी में शुमार होगा और यहां रहने वाले हर व्यक्ति को बेहतरीन मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी।
इस मौके पर शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलवाकर गुर्जर ने इस जिले को नया स्वरूप देने का काम किया है और जितना विकास उन्होंने दस वर्षो में इस जिले का किया है, उतना विकास आज तक किसी भी सांसद ने नहीं किया और इसी विकास की बदौलत कृष्णपाल गुर्जर लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक बनाएंगे और रिकार्ड मतों से विजयी होकर नया कीर्तिमान रचेंगे।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व विधायक चंद्र भाटिया, भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, श्याम सुंदर कपूर, कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, सतीश फागना, हरेंद्र भड़ाना, अमित आहुजा, अनीता शर्मा, रोहित भाटिया, जगजीत कौर सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×