मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम द्वारा मंजूर मांगों पर गांव में नहीं हुआ कोई काम

08:42 AM Jul 18, 2023 IST
कैथल के धनौरी गांव में सोमवार को गलियों में विकास कार्य देखते आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 17 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा सोमवार को अपने पैतृक गांव धनौरी पहुंचे। उन्होंने वहां दादा खेड़ा और समाधि में पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों से मिलकर गांव की समस्याओं की जानकारी भी ली।
बता दें कि धन्ना भगत जयंती पर राज्य स्तरीय सम्मेलन में सरकार ने गांव के लिए कई घोषणाएं की थी, इसको लेकर भी गांव के लोगों से बातचीत की गई। सरकार द्वारा की गई घोषणाओं पर कितना काम किया है, इस पर भी उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने लड़कियों के लिए कॉलेज और हेल्थ सेंटर देने की बात की कही थी लेकिन हुआ कुछ नहीं। इससे राज्य सरकार की नियत का पता चलता है। सरकार केवल घोषणा और दावे करती है, काम नहीं। धनौरी गांव के लिए सीएम द्वारा मंजूर मांगों पर जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि गांव में पीने के पानी और सीवरेज की निकासी के प्रबंध के वादे पर भी कोई काम नहीं हुआ। गांव में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। गांव में न खेल स्टेडियम और न ही गन्दे पानी की निकासी हो रही। इस सरकार के राज में गांव में कोई काम नहीं हुआ। इसलिए गांव पिछड़ता जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
द्वारामंजूरमांगों
Advertisement