For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पानी नहीं तो वोट नहीं

07:27 AM May 16, 2024 IST
पानी नहीं तो वोट नहीं
उकलाना में बुधवार को पीने के पानी की समस्या का हल न होने पर धरने पर बैठीं सरपंच व ग्रामीण। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 15 मई (निस)
पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्राम मुगलपुरा के सरपंच व ग्रामीण भाजपा सरकार के खिलाफ गांव में धरने पर बैठ गये। ग्रामीणों ने कहा कि पानी नहीं तो वोट नहीं।
इस मौके पर गांव की सरपंच राजपति ने कहा कि वे अधिकारियों से लेकर मंत्रियों तक के चक्कर काट चुके हैं और कितने ही पत्र देकर उन्हें पीने के पानी की समस्या से अवगत करवा चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
उन्होंने कहा कि इस चिलचिलाती गर्मी में गांव के लोग पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों से थक हार कर उन्हें धरना देना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर उन्होंने 10 मई तक सरकार व प्रशासन को अल्टीमेटम दिया था, लेकिल अभी तक इस समस्या का हल नहीं हुआ उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनावों में मतदान का बहिष्कार करेंगे। अगर पानी नहीं तो वोट नहीं।
राजपति ने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत गांव में पेयजल पाइप लाइन तो डाल दी गई है लेकिन पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। ग्रामीण पीने के पानी के समस्या से काफी परेशान है। वहीं ग्रामीण टैंकरों के माध्यम से और बोरवेल के पानी से काम चला रहे हैं। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि मंगल खरोलिया, ब्लाक समिति सदस्य रजत, राजेश, राजबीर भाटीवाल, बलकार, जोगी, कुलदीप, चंदगीराम, दलबीर, कृष्णा, भरथो, सुनीता, पूर्व सरपंच सुरेश कुमार, संतोष सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×