For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोहना में पैराशूट प्रत्याशी का समर्थन बिल्कुल नहीं : जितेंद्र भारद्वाज

07:42 AM Aug 30, 2024 IST
सोहना में पैराशूट प्रत्याशी का समर्थन बिल्कुल नहीं   जितेंद्र भारद्वाज
सोहना विधानसभा क्षेत्र के तावडू कस्बे में बृहस्पतिवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रधान जितेंद्र कुमार भारद्वाज का स्वागत करते प्रमुख लोग। -हप्र

गुरुग्राम, 29 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज का कहना है कि सोहना में लोग चाहते हैं कि किसी भी जाति धर्म का उम्मीदवार कांग्रेस उतार दे, लेकिन होना चाहिए स्थानीय व्यक्ति। वह आज तावड़ू में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पंचायत के लोग जो सोचते हैं, उस पर ध्यान देने की जरूरत है। उनका मकसद यह है कि स्थानीय व्यक्ति चुनाव जीत कर जाता है तो वह लोगों के काम करता है। सोहना में अकसर ऐसा हुआ है कि जीतने के बाद बाहरी व्यक्ति यहां पर आता ही नहीं और 5 साल लोग परेशान रहते हैं।
सोहना की पंजाबी धर्मशाला में क्षेत्रीय प्रत्याशी की मांग को लेकर हुई महापंचायत पर सवाल को लेकर जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि वह इसके समर्थन में हैं। प्रत्याशी किसी जाति, किसी धर्म का हो, यह कोई मायने नहीं रखता। पैराशूट से भेजे गए प्रत्याशी का वह समर्थन नहीं करेंगे। जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि वह 32 सालों से पार्टी में सेवा दे रहे हैं। उन्होंने पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा। पहली बार पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने यह मांग रखी है कि अब की बार सोहना तावड़ू विधानसभा क्षेत्र से किसी स्थानीय प्रत्याशी को ही पार्टी टिकट दे। वह कभी जाति धर्म की राजनीति नहीं करते। कांग्रेस जिस किसी को प्रत्याशी बनाएगी, वह उसके लिए जी जान से मेहनत करेंगे।
जितेंद्र भारद्वाज एक सामाजिक कार्यक्रम के उपरांत तावड़ू पहुंचे थे। तावडू पहुंचने पर कांग्रेस नेता का शहर के गणमान्य लोगों ने स्वागत किया। असल में इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा काे आना था लेकिन मौसम की खराबी के चलते वह नहीं आ पाए। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश कार्यकारी कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज को कार्यक्रम में पहुंचने के निर्देश दिए।
जोरासी की दादा सांवलिया गौशाला में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि चौधरी भूपेंद्र हुड्डा बड़े गौ प्रेमी व गोभक्त हैं। उनके दिन की शुरुआत ही गौ सेवा से होती है। किन्हीं कारणों से वह कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement