For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पलवल के विकास में नहीं रहने दी कोई कसर : कृष्णपाल गुर्जर

08:44 AM Jan 25, 2024 IST
पलवल के विकास में नहीं रहने दी कोई कसर   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल में बुधवार को साढ़े 24 करोड़ की विकास परिजनाओं का उद्घाटन करते केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक दीपक मंगला।-हप्र
Advertisement

पलवल, 24 जनवरी (हप्र)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की ओर से आज पलवल जिले में केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व पलवल के विधायक एवं भाजपा के लोकसभा क्षेत्र संयोजक दीपक मंगला ने 24 करोड़ 39 लाख रूपए की लागत से 4 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास क किया। पलवल जिला सचिवालय के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने मुख्यमंत्री की ओर से रिबन काटा। इस मौके पर मंत्री के ओएसडी किरण पाल खटाना, भाजपा के वरिष्ठ नेता हरेन्द्र रामरतन, प्रवीण ग्रोवर, जिला उपायुक्त नेहा सिंह, सीईओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार, एमडी शुगर मिल शशि वसुन्धरा, सीटीएम द्विजा, भी मौजूद थे।
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार ने पलवल के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी है। यह इलाका आज विकास की नई गाथा लिख रहा है। वहीं सबका साथ-सबका विकास के साथ लोगों का विश्वास जीतने पर कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि आज पलवल जिले में 24 करोड़ 39 लाख रूपए की लागत से 4 परियोजनाओं जिनमें 2 के उद्घाटन व 2 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है। पलवल डिस्ट्रब्यूटरी 10 करोड़ 37 लाख रूपए की लागत से बनकर तैयार हुई है। इसका उद्घाटन किया गया है। इसी तरह राजकीय सीनियर सेकिंडरी स्कूल बघोला में 2 करोड़ 92 लाख रूपए की लागत से नए भवन का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि 2 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया है जिनमें गांव जैंदापुर में 66 के.वी सबस्टेशन 10 करोड़ 5 लाख रूपए की लागत से बनाने का शिलान्यास किया गया। वहीं गांव पंगौड़ से नंगला भीखू लिंक रोड़ 1 करोड़ 4 लाख रूपए की लागत से बनाया जाएगा। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद चहुमुंखी विकास हो रहा है। इस मौके पर पलवल के विधायक दीपक मंगला ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने जब-जब भी इलाके के विकास के लिए उनसे कुछ मांगा है, उससे भी बढ़कर मिला है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement