For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी सरकार ने किसानों के लिए जो किया उतना कोई सरकार नहीं कर पायी : अनुराग ठाकुर

07:16 AM Feb 26, 2024 IST
मोदी सरकार ने किसानों के लिए जो किया उतना कोई सरकार नहीं कर पायी   अनुराग ठाकुर
देहरा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में पहुंचने पर अनुराग ठाकुर का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 25 फरवरी (निस)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के देहरा में पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात को कार्यकर्ताओं के साथ सुना। इसके पश्चात अनुराग ठाकुर देहरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में शामिल हुए जहां उन्होंने बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष और बीएलए के साथ संवाद कर आगामी चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की।
कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर ने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। ठाकुर ने मोदी सरकार को किसानों की हितैषी बताते हुए कहा कि किसान कल्याण के लिए मोदी सरकार ने जो काम किया वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय 7 लाख करोड़ बैंक से मिला, हमारे समय में 20 लाख करोड़ रुपए पिछले साल मिले। कांग्रेस के समय कोई मुआवज़ा नहीं मिला, हमारे समय में 1 लाख 54 हज़ार करोड़ का मुआवज़ा मिला। कांग्रेस के समय 27, 662 करोड़ रुपये का बजट था, हमारे समय 1 लाख 25 हज़ार करोड़ रुपये का बजट है। पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियाें का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा अकेले दम पर 370 पार और एनडीए 400 पार सीटें लाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×